महिला को प्रसव के लिए ले जा रही कार ट्रक में घुसी। एक ही परिवार के 4 की मौत

राजेश तोमर की रिपोर्ट

आगरा- थाना खंदौली क्षेत्र के आगरा-अलीगढ़ मार्ग पर शनिबार सुबह तड़के एक कार ट्रक में घुस गई. हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मोके पर ही मौत हो गई. वहीं गर्भवती महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा दिया साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।

एत्मादपुर तहसील के थाना खंदौली के नंदलालपुर के आगरा-अलीगढ़ मार्ग पर शनिवार सुबह जिला हाथरस के विसावर निवासी रूपेश, अमित, विद्या देवी, मीरा, जिसमे सीमा का प्रसव कराने के लिए कार से आगरा ला रहे थे. थाना खंदौली के नंदलाल पुर पहुंचते ही कार आगे चल रहे ट्रक में घुस गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि मौके पर ही चार लोग रूपेश, अमित, विद्या देवी और मीरा की मौके पर ही मौत हो गई. प्रसव पीड़िता सीमा पत्नी रूपेश गंभीर रूप से घायल हो गए। चारों मृतक एक ही परिवार के थे
सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल सीमा को एसएन मेडिकल कॉलेज भेजा. जहाँ उसका प्रसव कराया गया, जिसमें गर्भवती महिला के पेट मे चोट लगने से बच्चे की भी मौत हो गई. वहीं घायल सीमा की हालत गंभीर बनी हुई है. साथ ही पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Translate »