कांग्रेस समाज के सभी वर्गों के समान रूप से विकास के लिए कार्य करती है-दिलप्रीत सिंह

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के कैण्ट विधन सभा क्षेत्र से प्रत्याशी दिलप्रीत सिंह‘डी.पी ने की जनसम्पर्क

लखनऊ।भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के कैण्ट विधन सभा क्षेत्र से प्रत्याशी दिलप्रीत सिंह‘डी.पी
ने आज अपने चुनावी कार्यक्रम के तहत प्रातः लोको भरतपुरी फतेह अली मस्जिद गाड़ी का नाम गढ़ी कनौरा सदर, विजय नगर, स्नेह नगर, ओम नगर एवं चंदर नगर आदि तमाम क्षेत्रों में व्यापक जनसम्पर्क किया एवं बैठकों में भाग लेते हुए भारी मतों से विजयी बनाने हेतु आर्शीवाद मांगा।
इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं वरिष्ठ नेता विश्वविजय सिंह, वीरेन्द्र मदान, डा0 जियाराम वर्मा, संजय वीर लोधी, ज्ञान प्रकाश राय, के0डी0 अवस्थी, विनीत सिंह, हरिओम अवस्थी, इकबाल सिंह, शंकरलाल गौतम, पुष्पेन्द्र श्रीवास्तव, रनवीर सिंह कलसी, नृपेन्द्र प्रताप सिंह, जीवनलाल श्रीवास्तव, सिकन्दर अली, मो0 शोएब खान, श्री बृजेन्द्र कुमार सिंह आदि ने पदयात्रा एवं जनसम्पर्क में भाग लिया।
इस मौके पर कैण्ट प्रत्याशी दिलप्रीत सिंह‘डीपी’ ने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि इस चुनाव में धर्म और जाति के नाम पर, धनबल और बाहुबल के सहारे तमाम लोग आप लोगों को बरगलाने का प्रयास कर रहे हैं। कांग्रेस पार्टी ने कभी भी धर्म और जाति के नाम पर बांटने का काम नहीं किया है। कांग्रेस समाज के सभी वर्गों के समान रूप से विकास के लिए कार्य करती है। उन्होने कहा कि आज कैण्ट विधानसभा क्षेत्र के भविष्य का सवाल है एक तरफ जातिवादी और साम्प्रदायिक ताकतें हैं, धनबल और बाहुबल के सहारे चुनाव जीतने वाली ताकतें हैं वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी का प्रत्याशी है जो पूरी ईमानदारी और विश्वास के साथ आपकी सेवा करने के लिए, कैण्ट क्षेत्र के चहुंमुखी विकास के वादे के साथ आप सभी का समर्थन मांगने के लिए आपके बीच आया है। इस चुनाव में कैण्ट क्षेत्र का मुस्तकबिल तय होने जा रहा है। उन्होने कहा कि अब इन धोखेबाज और झूठ की राजनीति करने वालों को करारा जवाब देने का समय आ गया है आप सभी लोग एकजुट होकर कैण्ट के विकास के लिए, सीवर की समस्याओं के निराकरण के लिए, सड़क और गलियों के निर्माण के लिए और क्षेत्र के सतत विकास के लिए कांग्रेस पार्टी को वेाट दें और आपका युवा साथी पूरी सेवा भाव से आपके बीच चैबीस घण्टे सेवा करने के लिए उपलब्ध रहेगा। उन्होने कहा कि मतदान का समय बहुत कम बचा है। बरगलाने वालों और फरेब लोगों से आपको सावधान रहना है।

Translate »