भरत मिलाप मेले को देखते हुए हंडिया कोतवाली में हुई पीस कमेटी की बैठक ।

प्रयागराज-लवकुश शर्मा।
हंडिया- हंडिया कोतवाली प्रांगण में हंडिया में होने वाले 21-22 अक्टूबर को भरत मिलाप मेले को देखते हुए हंडिया कोतवाल राकेश जयसवाल की अगुवाई में पीस कमेटी की बैठक हुई जिसमें उपजिलाधिकारी हंडिया सुभाष चंद यादव भी मौजूद रहे। सभा को संबोधित करते हुए उपजिलाधिकारी हंडिया ने बिजली विभाग के कर्मचारियों को मेले के बारे में अवगत कराया और कहा कि 21-22 अक्टूबर को किसी भी हालत में बिजली कटनी नहीं चाहिए और सभी बिजली विभाग के कर्मचारियों को ऑन डयूटी रहना पड़ेगा।नेशनल हाईवे कर्मचारियों को मेले के बारे में अवगत कराते हुए हंडिया बाजार में हुए सभी गड्ढों को बंद कराया जाए और दो दिन निर्माण कार्य भी बंद रखा जाए। सभी कमेटियों के अध्यक्षों को अवगत कराते हुए कहा कि मेले में कितनी झांकियां निकलेंगे,कहां से निकलेंगे, कितने बजे निकलेंगे सभी पुलिस अधिकारियों को अवगत कराया जाए।
सीओ हंडिया ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो सिविल डिफेंस और एनसीसी के छात्रों की भी मदद ली जाएगी साथ ही साथ प्रशासन भी पूरी तरह मुस्तैद रहेगा।प्रशासन के साथ-साथ कमेटी के सभी नवयुवक सदस्य भी मौजूद रहेंगे।
कोतवाल हंडिया ने कहा कि आधे पुलिसकर्मी वर्दी में और आधे पुलिसकर्मी बिना वर्दी में रहेंगे। मेले में पाए गए किसी भी प्रकार के अराजक तत्वों को माफ नहीं किया जाएगा यदि कोई नशे में भी पकड़ा गया तो उसे जुर्माने के साथ-साथ उस पर मुकदमा भी किया जाएगा।उक्त मौके पर हंडिया कोतवाल राकेश जयसवाल, सीओ मजीद अब्सार, नगर पंचायत अध्यक्ष जवाहरलाल जयसवाल और आदर्श रामलीला कमेटी हंडिया के सभी सदस्यगण मौजूद रहे।

Translate »