हाथियों के झुन्ड ने वन विभाग के एक कर्मचारी को कुचला, दर्दनाक मौत

सिंगरौली/ गोभा।वैढ़न थाना के अंतर्गत ग्राम पंचायत गोभा के बइरहवां ननियागढ़ टोला मे आये भारी संख्या में छत्तीसगढ़ से हाथियों ने मचाया भारी उत्पात। हांथियो को भगाने के लिए पूरा फोर्श वन विभाग के सभी अलाअधिकारी वहां पर पहुंचे। हाथियों को भगाते समय विभागीय एक कर्मचारी को हांथी ने कुचल दिया ।

जिससे उनकी दर्दनाक मौत हो गयी। मौत की खबर सुनते ही वन विभाग के अधिकारियों में हड़कंप मच गया किसी को उम्मीद नहीं थी कि ऐसी घटना घट सकती है आपको बता दें गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है लगातार चार-पांच दिनों से छत्तीसगढ़ से आए हांथियों ने उत्पात मचाते हुए कई लोगों को अपना शिकार बना चुकीं है। हाथियों ने कई घटनाओं को अंजाम दिया है आज दोपहर 2:30बजे के करीब वन विभाग के अधिकारियों ने हाथियों को भगाने का प्रयास किया भगाते समय एक वन विभाग के हल्का मुन्सी रामदरस शर्माको दौड़ाकर घायल कर दिया उनकी दर्दनाक तत्काल मौत हो गई वन विभाग के अधिकारियों द्वारा सभी गांव में घूम-घूम कर टैंपू में लाउडस्पीकर बांधकर सभी ग्रामवासीयों को सूचित करते हुए सभी को शांति बनाए रखने की बात और घर से बाहर नही निकलने को कहा गया है सूचना के पश्चात तत्काल मौके पर पहुंचे गोभा चौकी के प्रभारी जांच में जुट गये है।

हाथीयो ने अभी अभी बलसोता मुन्नसी को कुचल दिया है। ननियागढ गोभा में हादसा सुनने को मिला 11/10/2019 को लास के पास हाथी अभी तक वही है। लास उठाने नहीं जा पा रहे हैं पुलिस प्रशासन वन विभाग पुरा टीम प्रशासन वहीं पर है।

Translate »