मूर्ति विसर्जन के दौरान दो युवक नदी में बहे,तलाश जारी

घोरावल/सोनभद्र(वीरेंद्र नाथ मिश्रा)घोरावल कोतवाली क्षेत्र के खरुआंव के समीप स्थित बेलन नदी में बुधवार को मूर्ति विसर्जन करने गए दो युवक डूब गए।

दोनों की तलाश पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शुरू करा दी। करीब छह घंटे तक खोजबीन के बाद भी दोनों का कहीं सुराग नहीं मिला। उधर, युवकों के डूबने की जानकारी जैसे ही गांव में पहुंची तो परिजनों में कोहराम मच गया।

कोतवाली क्षेत्र के पड़रीखुर्द गांव में दुर्गा पूजा महोत्सव मनाया गया। यहां की प्रतिमा को विसर्जित करने के लिए पास के तालाब को चिह्नित किया गया था। लेकिन, गांव के कुछ युवकों ने नदी में विसर्जन की सलाह दे दी। बुधवार की दोपहर करीब एक बजे ट्रैक्टर से मूर्ति लेकर युवक खरुआंव गांव में बेलन नदी के किनारे पहुंचे। वहां विसर्जन के बाद पांच युवक नहाने लगे। नहाने के दौरान ही पांचों डूबने लगे। हालांकि तीन किसी तरह से बाहर निकल गए। लेकिन, मुड़िलाडीह निवासी मंगल(22) व पड़रीखुर्द गांव निवासी सतीश (13) डूब गए। इसकी सूचना साथियों ने ग्रामीणों को दी। मौके पर पहुंचे गांव के लोगों में से तैरने में माहिर कुछ लोग नदी में छलांग लगाकर उनकी तलाश की लेकिन कहीं पता नहीं चला। थोड़ी ही देर में मामले की जानकारी पुलिस को हुई तो सीओ रामआशीष यादव, कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक सीपी पांडेय व अन्य पहुंच गए। थोड़ी ही देर में एसडीएम प्रकाश चंद्र भी पहुंच गए। पुलिस के पास न जाल, गोताखोर नहीं थे ऐसे में मूक दर्शक ही बनी रही। इसको लेकर ग्रामीणों में आक्रोश दिखा। शाम छह बजे तक दोनों का कहीं पता नहीं चल सका था। जिसे लेकर ग्रामीणों में तीव्र आक्रोश व्याप्त रहा।गोताखोर और जाल आदि समुचित साधन उपलब्ध न होने से और काफी समय विलंब हो जाने के कारण वहाँ मौजूद परिजनों व ग्रामीणों की पुलिस से झड़प भी होती रही। देर शाम तक जिलाधिकारी एस राजलिंगम तथा पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिये। समाचार लिखे जाने तक दोनों डूबे हुए लोगों का कोई पता नहीं चल सका था।

अपने शहर का अपना एप अभी डाउनलोड करें .

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com