मुंबई से दमोह पुहॅची टीम ने किया बेलाताल तालाब का सर्वे

दिलीप उपाध्याय की रिपोर्ट

जल्द ही बदलेंगी बेलाताल की तस्वीर

दमोह।दमोह लोकसभा संसदीय क्षेत्र के सांसद प्रतिनिधि डाक्टर आलोक गोस्वामी ने जानकारी देतेहुए बताया कि भारत सरकार के केन्द्रीय राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) संस्कृति और पर्यटन मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल के निर्देश पर मुम्बई से दमोह पुहॅची टीम के सदस्य मंदार नाईक क्रिएटिव डायरेक्टर मुंबई,सागर गभने फिल्म प्रोड्यूसर मुम्बई जो आज सुबह प्राथमिक निरीक्षण कर बेलाताल तालाब का सर्वे किया गया।
केन्द्रीय राज्य मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल के निज सचिव रमेश पटले ने बताया कि माननीय प्रहलाद सिंह पटेल के निर्देश पर दमोह मे पर्यटन को बढावा देने के लिए दमोह शहर के बीचों बीच बेलाताल तालाब का मुम्बई की टीम ने प्राथमिक सर्वे किया गया है।
उन्होंने बताया कि बेलाताल तालाब मे लाइटिंग के साथ चलने के लिए पाथवे एवं सौंदर्यकरण का कार्य किया जावेगा।
बेलाताल तालाब के सर्वे कार्य पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल के सार्थक प्रयास से निश्चित रूप से बेलाताल तालाब का जो कार्य किया जा रहा है। उससे समूचे परिसर में विकास कार्य होंने से पर्यटन को बढावा मिलेगा।
इस दौरान प्रमुख रूप से पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष पं.बिहारी लाल गौतम,दमोह सांसद प्रतिनिधि डाक्टर आलोक गोस्वामी,निज सचिव रमेश पटले,राजकुमार सिंह लोधी, और भाजपा कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही

Translate »