लोकदल के संगठनात्मक ढांचे के बदलाव के बाद चिंतन शिविर आयोजित का निर्णय


अजय कुमार वर्मा
लखनऊ 25 सितम्बर। राष्ट्रीय लोकदल के संगठनात्मक ढांचे के बदलाव के बाद आज नवनियुक्त क्षेत्रीय अध्यक्षों की बैठक में संगठन को बूथ स्तर तक मजबूत करने, सदस्यता अभियान को तीव्र गति से चलाने, समाज के हर वर्ग में दल की पकड़ मजबूत करने सहित किसान मसीहा चौ0 चरण सिंह की नीतियों एवं विचारों को जन जन तक पहुंचाने के लिए चिंतन षिविर आयोजित करने का निर्णय कई घण्टें चली बैठक के उपरान्त लिया गया।
बैठक की अध्यक्षता कर रहे प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 मसूद अहमद ने कहा कि वर्तमान समय में पार्टी का सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है इस समय हम सभी को मिलकर कैम्प लगाकर अधिक से अधिक पार्टी के सदस्य बनाने हैं जिससे चौ0 अजित सिंह एवं जयंत चौधरी के हाथों को मजबूती मिल सके। उन्होंने कहा कि अगले माह में प्रदेश में उपचुनाव होने हैं जिसमें इगलास विधानसभा में सभी पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को एकजुटता के साथ युद्वस्तर पर तैयारी करके पार्टी प्रत्याशी को विजयी बनाने के लिए हर सम्भव प्रयास करने होंगे। साथ ही उन्होंने क्षेत्रीय अध्यक्षों से शीघ्र ही अपने अपने क्षेत्र में चिंतन षिविर आयोजित करने के भी निर्देश दिये।
बैठक में क्षेत्रीय अध्यक्षों में हस्तिनापुर क्षेत्र के चौ0 यषबीर सिंह, काषी क्षेत्र के हवलदार यादव, प्रयाग क्षेत्र के रामसजीवन पटेल, संतकबीर क्षेत्र के रमेष सिंह सैंथवार, कानपुर क्षेत्र के नरेन्द्र यादव, अवध क्षेत्र के जितेन्द्र सिंह तथा बुन्देलखण्ड क्षेत्र के वीरेन्द्र साक्षी मौजूद रहे। इसके अतिरिक्त प्रदेश प्रवक्ता सुरेन्द्रनाथ त्रिवेदी तथा मीडिया प्रभारी जावेद अहमद भी मौजूद रहे।

Translate »