गैंगेस्टर सहित 73 अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार , सालों से चल रहे थे फरार

यूपी पुलिस ऑपरेशन क्लीन चला रही

प्रयागराज। जिले में अपराध पर लगाम लगाने के लिए यूपी पुलिस ऑपरेशन क्लीन चला रही है। बीते कुछ माह में जिले में आपराधिक घटनाएं बढ़ी हैं जिसके चलते अपराध पर लगाम लगाने और अपराधियों की नकेल कसने के लिए पुलिस द्वारा यह अभियान चलाया जा रहा है।

जिसके तहत जनपद के सभी थाना प्रभारियों को निर्देश है की थाना वार अलग.अलग धाराओं में वांछित अपराधियों की लिस्ट बनाकर उन्हे गिरफ़्तार किया जाए। जिसको लेकर एसएसपी समेत अन्य अधिकारियों द्वारा उन्हे समय. समय पर निर्देशित भी किया जाता है। उसी अभियान के तहत प्रयागराज पुलिस ने जनपद के सभी थाना क्षेत्रों से 73 अभियुक्तों को गिरफ़्तार करते हुए ज़ेल भेज दिया है।

गिरफ़्तार अभियुक्तों में 12 गैंगेस्टर 3 वांछित 34 वारंटी व 24 अन्य वांछित अभियुक्तों को गिरफ़्तार किया है। जोकि लम्बे समय से अपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे थे। गिरफ़्तार अभियुक्तों में कई बेहद शातिर अपराधी भी शामिल हैं। एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया की गिरफ़्तार अभियुक्त लम्बे समय से फ़रार चल रहे थे। जिन्हे आज़ गिरफ़्तार किया गया है। इन अभियुक्तों की गिरफ्तारी से जनपद में अपराध पर रोक लगेगी।

बता दें की प्रयागराज पुलिस ने इससे पहले भी एक विशेष अभियान चलाकर शहर के विभिन्न थानों से 105 शातिर अभियुक्तों को गिरफ़्तार किया था। जिसकी काफ़ी चर्चा भी हुई थी। एसपी सिटी का कहना है की जनपद में अपराध पर रोकथाम के लिए समय समय पर पुलिस इस तरह के अभियान चलाकर फ़रार वांछित अपराधियों को गिरफ़्तार कर ज़ेल भेजेगी। बता दें की प्रयागराज में एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज के चार्ज लेते ही जनपद में अचानक अपराध पर काफ़ी हद तक लगाम लगा है।

Translate »