स्कूल में लेकर पहुची AK-47 छात्रा 400 लोगो को मारना चाहती थी

वॉशिंगटन।अमेरिका के ओक्लाहोमा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जब 18 साल की एक लड़की को AK-47 के साथ गिरफ्तार किया गया है, उसपर आरोप है कि वह मनोरंजन के लिए करीब 400 लोगों की हत्या करना चाहती थी। बताया जाता है कि लड़की एके-47 राइफल से 400 लोगों को गोलियों से मार देने की धमकी दे रही थी।जांच अधिकारियों ने बताया कि लड़की ने जिन लोगों को जान से मारने की धमकी दी थी, उनमें उसके पूर्व विद्यालय के कुछ विद्यार्थी भी शामिल हैं। 18 वर्षीय विल्सन ने बाकी वेट्रेस से उसके स्कूल के बारे में बातचीत करते हुए कहा कि वह मजे के लिए 400 लोगों को गोली मारना चाहती है।

बातचीत ने विल्सन के सहकर्मी को हिला कर रख दिया. जिसके बाद उसने इसकी सूचना एक मैनेजर को दी, जिसने मैकएलेस्टर पुलिस को फोन किया.।पुलिस ने विल्सन को हिरासत में ले लिया. सोमवार को पिट्सबर्ग काउंटी शेरिफ ऑफिसर ने बताया कि विल्सन पर मैकलेस्टर हाई स्कूल के खिलाफ आतंकी धमकी देने का आरोप लगा।

पिट्सबर्ग काउंटी शेरिफ क्रिस मॉरिस ने कहा – आज के समय में आप ऐसा कुछ भी नहीं कह सकते हैं, जैसा विल्सन ने कहा – हम इसे गंभीरता से लेने जा रहे हैं और इसकी पूरी जांच कर रहे हैं और यदि संभव हो तो गिरफ्तारी कर सकते हैं. क्योंकि हम नहीं चाहते कि हमारे किसी भी स्कूल पर गोलीबारी कर दी जाए. सोमवार को सार्जेंट मीका स्टाइट्स और डिप्टी मैथ्यू जॉर्डन उस लड़की के घर गए. उन्होंने उसके बेडरूम से एक आईफोन, 6 मैग्जीन के साथ एक AK-47 और एक शॉटगन बरामद की।सौजन्य से पल पल इंडिया।

Translate »