इम्तियाज अहमद की हत्या के मामले में वांछित 50 हजार का इनामी बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ा

फ़इल फ़ोटो

सोनभद्र।चोपन सोनभद्र के चेयरमैन इम्तियाज अहमद की हत्या के मामले में वांछित 50 हजार का इनामी बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ा।बताते चले 50 हजार का इनामी अपराधी अखिलेश ठाकुर रविवार को औरंगाबाद मे गिरफ्तार कर लिया गया। चोपन के चेयरमैन इम्तियाज अहमद के हत्या में वांछित अपराधी अखिलेश ठाकुर पर उत्तर प्रदेश के स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने 50 हजार का इनाम घोषित किया था। वह लूट, हत्या और अपहरण के कई मामलों में आरोपित है।

40 वर्षीय अखिलेश औरंगाबाद जिला में नवीनगर थानान्तर्गत मंझियावां गांव का निवासी है। गांव से ही उसकी गिरफ्तारी हुई। उसके पास से एक तमंचा, दो कारतूस और सेलफोन की बरामदगी हुई है। एसपी दीपक वर्णवाल ने बताया कि अखिलेश और उसके गिरोह के गुर्गे बिहार और उत्तर प्रदेश के सीमावर्ती जिलों में वारदात को अंजाम देते रहे हैं। इस गिरोह का मुख्य कार्य सुपारी लेकर हत्या करना, अपहरण एवं लूट आदि के मामले दर्ज हैं। वारदात को अंजाम देने के बाद वे सभी आसनसोल और कोलकाता स्थित अपने ठिकानों पर जा छिपते थे।

गिरफ्तारी के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस ने कई बार दविश दी

एसपी ने बताया कि अखिलेश ठाकुर की गिरफ्तारी के लिए कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश की एसटीएफ टीम औरंगाबाद पहुंची थी, लेकिन वह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका। अखिलेश और उसके गिरोह ने उत्तर प्रदेश में सोनभद्र जिला के चोपन में चेयरमैन इम्तियाज अहमद की हत्या कर दी थी। पिछले साल 25 अक्टूबर हो गोली मारकर हत्या की गई थी। चोपन थाना में प्राथमिकी दर्ज है। रिंकू भारद्वाज से सुपारी लेकर अखिलेश ने इम्तियाज की हत्या की थी। विंध्याचल परिक्षेत्र (मीरजापुर) के डीआइजी द्वारा इस साल चार फरवरी को अखिलेश पर 50 हजार का इनाम घोषित किया गया था।

Translate »