सपाइयों द्वारा ऊर्जा मंत्री का पुतला दहन कर बिजली के बिल में हुई बढ़ोत्तरी का किया गया विरोध

सोनभद्र। प्रदेश में डीजल और पेट्रोल की बेतहाशा वृद्धि के बाद सूबे की सरकार द्वारा बिजली की दरों में 12% से अधिक वृद्धि के विरोध में आज राबर्ट्सगंज बढ़ौली चौराहे पर सपा के पूर्व जिला सचिव प्रमोद यादव के नेतृत्व में सपा कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री का पुतला दहन कर सरकार विरोधी नारे लगाए गए। इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं द्वारा अखिलेश यादव जिंदाबाद, प्रदेश सरकार मुर्दाबाद, ऊर्जा मंत्री मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए 12% बिजली के बिल में हुई बढ़ोतरी को तत्काल वापस लेने की मांग की गई।

इस दौरान समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला सचिव प्रमोद यादव ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा लगातार महंगाई बढ़ाकर आम जनता के ऊपर मंहगाई थोपा जा रहा है, जिसे सपा कार्यकर्ता बर्दाश्त नहीं करेंगे। प्रदेश सरकार द्वारा बढ़ाई गई 12% बिजली दरों को अगर तत्काल वापस नहीं लिया जाता है तो ,सपा कार्यकर्ता जिला मुख्यालय पर वृहद धरना प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे,

जिसकी पूरी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी। वही आगे प्रमोद यादव ने बताया कि प्रदेश सरकार द्वारा 2 माह पूर्व डीजल और पेट्रोल की वृद्धि के साथ साथ-साथ बच्चों के फीस में भी वृद्धि किया गया था, जिसे अभी तक वापस नहीं लिया गया।अब एक बार फिर बिजली के बिल में बढ़ोतरी कर गरीबों को परेशान करने का काम किया जा रहा है।

Translate »