सोनभद्र की लड़की अनुषा मिश्रा सोनी सब टीबी पर तेरा क्या होगा आलिया की शानदार प्रस्तुति दिखेगी

मनोरंजन डेस्क।सोनी सब टीबी पर सीरियल ‘तेरा क्या होगा आलिया’लीड रोल में अनुषा मिश्रा की शानदार प्रस्तुति मंगलवार से रात 10 बजे देखने को मिलेगी। इस शो में कॉमेडी के साथ इमोशन और ड्रामा भी देखने को मिलेगा। शो के कुछ एपिसोड्स आगरा में शूट किए गए है। शो में आगरा का टेस्ट, फ्लेवर जायका भी देखने को मिलेगा। आपको बता दे यूपी के सोनभद्र जनपद की मेधावी कला में पारंगत आलिया का किरदार निभा रहीं अनुषा मिश्रा और आलोक का किरदार निभा रहे हर्षद अरोरा ने अपने अभिनय का शानदार प्रदर्शन किया।

तेरा क्या होगा आलिया शो की कहानी कुछ यूं है

सीरियल कहानी शादीशुदा कपल आलिया और आलोक की है। दोनों स्कूल के समय से एक-दूसरे को प्यार करते थे और अब एक ही स्कूल में शिक्षक हैं। इसमें आलिया की असुरक्षा की भावना व चिंता को दिखाया गया है। वो इतिहास की शिक्षक है और किसी समय उसे मिस आगरा का खिताब मिला था। अब वह प्रेग्नेंसी के बाद वजन बढ़ने पर परेशानी व आत्मविश्वास की कमी से जूझ रही है। वजन बढ़ने की वजह से वो अपने बेहद प्यार करने वाले और वफादार पति आलोक को लेकर असुरक्षा की भावना से घिरी रहती है। आलोक सीरियल में पीटी टीचर बने हैं।

अनुषा ने बताया कि आलिया का किरदार उनके दिल के बेहद करीब है। मुझे जिस तरह की भूमिका मिली है, वह भी मेरे लिए खास है। मेरी मां टीवी कलाकार हैं, लेकिन मैंने कभी एक्टिंग करने की नहीं सोची थी। मैं जिस डिजिटल एजेंसी के लिए काम कर रही थी, वह चैनल का काम देखती है। मुझे ऑडिशन देने को कहा गया तो सोचा भी नहीं था कि मुझे यह रोल मिलेगा।

Translate »