राजस्थान की शिवानी ने जीता डायडम मिस इंडिया का ताज

वरुण मिश्रा की खास रिपोर्ट

नेहा लाल ने बहुत कम अंतर से मिसेज इंडिया में द्वितीय स्थान पाकर यूपी का गौरव बढ़ाया

गुड़गांव स्थित सेक्टर 29 स्थिति किगडम ऑफ ड्रीम्स में ग्लैमर खूबसूरती और प्रतिभा के नाम रही।…

दिल्ली। गुड़गांव सेक्टर 29 स्थिति किगडम ऑफ ड्रीम्स में आयोजित ग्लैमर, खूबसूरती और प्रतिभा के नाम रही। डायडम मिस इंडिया 2019 और मिसेज इंडिया लेगेसी 2019 के तहत देश भर के विभिन्न हिस्सों से सुंदरियों ने इसमें हिस्सा लिया। प्रतियोगिता के फिनाले में विभिन्न राज्यों से 25 महिलाओं ने रैंप पर अपने अपने जलवे दिखाए। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के तौर पर प्रदेश के उद्योग मंत्री विपुल गोयल मौजूद रहे। शो का संचालन रेडियो जॉकी रॉकी ने किया। प्रतियोगिता का आयोजन फरीदाबाद की ब्यूटी पेजेंट विनर रहीं अमीषा चौधरी ने किया।इस अवसर पर मुख्य अतिथि विपुल गोयल ने कहा कि फिल्मों से लेकर टीवी तक के अनेक सेलिब्रिटी देखे हैं जो कि एक स्तर की सफलता पा जाने के बाद पीछे मुड़कर नहीं देखते। वे अपने पेशे में इस कदर खो जाते हैं कि समाज को कुछ लौटाने के बारे में सोच ही नहीं पाते। लेकिन अंतराष्ट्रीय मंच पर सौंदर्य प्रतियोगिता जीतने वाली अमीषा चौधरी ने इस मिथक को तोड़ते हुए समाज सेवा को समानांतर चलाया है। मासिक सत्या के बैनर तले अमिषा ने अच्छा काम किया है।

प्रतियोगिता में मनोरंजन और रोमांच के साथ-साथ विभिन्न राज्यों का अभूतपूर्व सौंदर्य देखने को मिला। इस अवसर पर प्रतिभागी उत्तर से लेकर दक्षिण और पूरब से लेकर पश्चिम तक के राज्यों की झलकियां समेटे रैंप पर उतरीं और दर्शकों का मन मोह लिया। इस प्रतियोगिता में मिस वर्ग का खिताब राजस्थान की शिवानी परिहार ने जीता।
मिसेज वर्ग में क्लासिक मिसेज इंडिया लेगेसी 2019 का खिताब श्वेता श्रीवास्तव और रेगुलर केटेगरी में खिताब विभा भावा ने जीता।वही बहुत ही कम अंतर से यूपी की नेहा लाल ने मिसेज इंडिया में द्वितीय स्थान पाकर देश का गौरव बढ़ाया।
प्रतियोगिता में निर्णायक मंडल में बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति गोवित्रिकर, बॉलीवुड के कास्टिग डायरेक्टर मुकेश छाबरा, सेलिब्रिटी लाइफ एंड पैजेंट कोच रीटा गंगवानी और फिल्म निर्माता माइक बेरी रहे।

Translate »