अघोर सेवा सदन में भरा बरसात का पानी

डाला/ सोनभद्र। बिल्ली मारकुन्डी ग्राम पंचायत के अघोर सेवासदन स्थित नई बस्तियों में पानी निकासी न होने की समस्या के कारण मंगलवार की सुबह बस्तियों के मार्ग पर जलजमाव हो गया और दर्जनो घरों मे पानी घुस गया , बस्तीयों के मार्ग जलजमाव के चलते आवागमन बंद हो गया जिसको लेकर बस्ती वासी जमे हुए पानी मे खड़ा होकर ग्राम पंचायत के विरुद्ध अपना विरोध दर्ज कराया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बस्तीयों में पानी निकासी के नाली का निर्माण पुरे बस्ती में नही हो पाया है, मार्ग बना दिए गए उसके पानी निकासी की व्यवस्था नही की गई जिसके कारण मंगलवार की सुबह हुए बरसात मार्ग पर पानी भर गया और घरो मे पानी भर गया जिससे आधा दर्जन लोगो का जीवन अस्तव्यस्त हो गया है।

कुछ घंटों की बारिश में ही बस्ती में एक से दो फिट पानी के जमा हो जाने से स्थानीय लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है | बस्ती वासी के मुताबिक हम लोग अपनी समस्याओं को लेकर पंचायत से लेकर क्षेत्र के विधायक के पास तक गए पर हमें अपनी समस्याओं का निदान नही मिल पाया|इस दौरान बस्ती वासी ओमप्रकाश, बडकु, सुनील तिवारी, कान्ता, अनिल वर्मा, श्रीकान्त मौर्या, गुड्डु पटेल, विनोद केशरी , श्याम बिहारी ने बिकट समस्या पर जिलाधिकारी का ध्यान आकृष्ट कराते हुए पानी निकासी की मॉग की है|

Translate »