छात्रों के प्रतिभा को तरासने के लिए पदाधिकारियों को जिम्मेदारी देना जरूरी- डॉ कुँवर वी के सिंह।

प्रयागराज- लवकुश शर्मा
हंडिया- हंडिया विकास खंड के भेस्की गांव स्थित डॉ देवराज सिंह पब्लिक स्कूल में मंगलवार के दिन संस्थान के सभागार में पदारोहण समारोह का आयोजन किया गया। उक्त मौके पर भाजपा के उत्तर प्रदेश चिकित्सा प्रकोष्ठ के सहसंयोजक व प्रबन्धक चिकित्सविड डॉ कुँवर वी के सिंह ने स्कूल के नवनियुक्त छात्र पदाधिकारियों को शपथ दिलाते हुए कहा कि संस्थान के कुशल अनुशासन एवं गुणवत्ता परक शिक्षा को बेहतर बनाने के साथ ग्रामीण परिवेश के छोटे छोटे छात्र छात्रों के अंदर छुपी हुई प्रतिभा को तरासने के लिए पदाधिकारियों को जिम्मेदारी देना जरूरी है।

विज्ञापन

युवा समाजसेवी अरुण तिवारी

युवा समाजसेवी अरुण तिवारी की ओर से प्रयागराज जनपदवासियों को स्वतंत्रता दिवस एवं रक्षाबंधन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं।
आपका अपना युवा,कर्मष्ठशील, ओजस्वी, तेजस्वी,योग्य समाजसेवी अरुण तिवारी की ओर से सभी ग्रामवासियों, क्षेत्रवासियों एवं जनपद वासियों को स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं।
अरुण तिवारी
युवा समाजसेवी
जगुआ सोधा हंडिया
प्रयागराज
Mob- 9935693038

जिसे मैं से करने पर जीवन मे कुछ करने की क्षमता का विकास सम्भव होगा।भारतीय संस्कार को बढ़ावा देने के लिए हेड गर्ल ईफत व हेड बॉय अदित्य केसरवानी, स्पोर्ट्स कैप्टन युवराज, अरावली के अध्यक्ष आर्यन, नीलगिरी के श्रीओम सिंह ,सतपुडा के कृष मौर्य, व विंध्याचल के ग्रेसी यादव समेत छात्र एवं छात्राओ को पद एवं गोपनीयता का शपथ दिलाया गया।

Translate »