कथित तांत्रिक ने बताया पड़ोसी का भुत प्रेत है

कथित तांत्रिक ने युवक की पिटाई ।

पूछने गए पड़ोसी को तांत्रिक और उसके बेटे ने जमकर पीटा।
भुक्तभोगी ने लगाई न्याय की गुहार।
प्रयागराज- लवकुश शर्मा
मंड़वा- सरायममरेज थाना क्षेत्र के अनुआँ गाँव मे मंगलवार के दिन कथित तांत्रिक से भुत प्रेत संबंधित बात करने गये युवक को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

विज्ञापन

युवा समाज सेवी अरुण तिवारी

युवा समाजसेवी अरुण तिवारी की ओर से प्रयागराज जनपदवासियों को स्वतंत्रता दिवस एवं रक्षाबंधन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं।
आपका अपना युवा,कर्मष्ठशील, ओजस्वी, तेजस्वी,योग्य समाजसेवी अरुण तिवारी की ओर से सभी ग्रामवासियों, क्षेत्रवासियों एवं जनपद वासियों को स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं।
अरुण तिवारी
युवा समाजसेवी
जगुआ सोधा हंडिया
प्रयागराज
Mob- 9935693038

युवा समाज सेवी अरुण तिवारी

सरायममरेज थाना के अनुआँ गाँव निवासी वकीलनाथ के चचेरे भाई स्व कृष्णा कुमार की पत्नी संतरा देवी जो की चर्मरोग (सफेद दाग )से पीड़ित है। गाँव के ही सोखा (तांत्रिक )अशोक कुमार जो अपने को तांत्रिक और भूत प्रेत बाधा हटाने वाला कहता है ।चर्मरोग से पीड़ित महिला जब अशोक कुमार के पास गई तो अशोक कुमार ने बताया कि यह उनके पड़ोसी वकीलनाथ का भुत प्रेत बताया।जब इसबात की खबर वकिलनाथ को पड़ी की तांत्रिक अशोक कुमार पड़ोसी संतरा देवी को मेरा बहुत बता कर भेज है तो उक्त भट की पुष्टि करने के लिए जब वकिलनाथ तांत्रिक अशोक के घर गए और अशोक से उक्तबात को पूछने लगे। तब तक वकिलनाथ कूछ समझ पाते कि वकीलनाथ को तांत्रिक अशोक कुमार एवं उसके लड़को ने जमकर गाली गलौज देते हुए पिट दिया। मारपीट में बुरी तरह घायल भुक्तभोगी वकिलनाथ ने सरायममरेज पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है ।

Translate »