जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म होते ही बजाया ढोल, मुस्लिम महिला ने कहा अब पूरे कश्मीर में लहरायेंगे तिरंगा

पीएम नरेन्द्र मोदी व अमित शाह ने भारतवासियों की छाती चौड़ी की, एक संविधान, एक विधान व एक प्रधान का पूरा हुआ सपना

वाराणसी।जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म करने के बाद विशाल भारत संस्थान में खुशी की लहर दौड़ गयी। संस्थान के सदस्यों ने ढोल-मजीरा बजा कर केन्द्र सरकार के ऐतिहासिक निर्णय का स्वागत किया। नाजनीन अंसारी ने कहा कि हम पूरे कश्मीर में हम लोग तिरंगा फहरायेंगे। पीएम मोदी व अमित शाह के निर्णय से भारतवासियों की छाती चौड़ी हो गयी है।

नाजनीन अंसारी ने कहा कि जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद ३७० खत्म को बड़ा निर्णय बताया है। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार के निर्णय से बहुत खुशी हो रही है जिस कश्मीर में हमें जमीन खरीदने का अधिकार नहीं था। अलगावादियों की वजह से देश से अलग पड़ गया था लेकिन अब सभी का कश्मीर पर पूरा अधिकार है। कश्मीर में कही पर भी तिरंगा फहराये, जमीन खरीदे कोई रोकने वाला नहीं है। आज कश्मीर पूरी तरह से आजाद है हम पीएम नरेन्द्र मोदी व अमित शाह को धन्यवाद देते हैं कि ऐसा निर्णय करके भारवासियों की छाती चौड़ी कर दी।

पूरा हुआ एक विधान, एक संविधान व एक प्रधान का सपना
डा.राजीव श्रीवास्तव ने कहा कि नेताजी सुभाष चन्द्र बोस व श्याम प्रसाद मुखर्जी ने एक विधान, एक संविधान व एक प्रधान को जो सपना देखा था वह आज पूरा हो गया है। देश का प्रत्येक व्यक्ति महसूस कर रहा है कि कश्मीर की एक-एक इंच जमीन हमारी है। पहले तीन परिवारों ने अनुच्छेद 370 लगा कर कश्मीर को भारत से अलग करने का प्रयास किया था। अलगाववाद, आतंकवाद के जरिए कश्मीर के विकास को रोकने की कोशिश की गयी थी लेकिन आज आतंकवाद की दुकान बंद हो गयी। तीनों परिवारां की जागीर खत्म हो गयी। लाखों कश्मीर पंडितों को भगाया गया था उन्हें आज राहत मिली होगी। देश के सभी लोग आज पीएम नरेन्द्र मोदी व अमित शाह को धन्यवाद दे रहे हैं कि कश्मीर को आज पूरी तरह से भारत में विलय करा दिया है।

Translate »