सगे भाई को फावड़े से काट डाला, लाश को सेप्टिक टैंक में फेंका

शराब के नशे में उतारा मौत के घाट, पुलिस मौके पर।

जौनपुर। लाइन बाजार थाना क्षेत्र के बिरहदपुर गांव में बुधवार की रात नशे में धुत छोटे भाई ने बड़े भाई को फावड़े से काट डाला। हत्या करने के बाद शव को शौचालय की टंकी में फेक दिया। जब परिजन और गांव वालों को इसकी जानकारी हुई तो हड़कम्प मच गया। सूचना दी गई तो रात में ही पुलिस बल के साथ सीओ सदर मौके पर पहुंच गए।

शराब के नशे में सगे भाई को फावड़े से काट डाला

यूपी के जौनपुर जिले की घटना, बड़े भाई की फावड़े से हत्या करने के बाद शव को सेप्टिक टैंक में छिपा दिया।

गांव निवासी कमलेश विश्वकर्मा (43) वेल्डिंग वर्कशॉप पर काम करता था। रोज की तरह बुधवार को वह काम से घर पहुंचा। रात लगभग दस बजे पिकअप चालक उसका छोटा भाई संदीप विश्वकर्मा नशे में धुत घर पहुंचा। घर पहुंचते ही लाठी लेकर अपने बड़े भाई के कमरे में घुस गया। वहां उसे लाठी से पीटने लगा। पास रखे फावड़े से भी ताबड़तोड़ प्रहार किया तो कमलेश की मौके पर ही मौत हो गई। पूरे कमरे में खून भी फैला गया। इसके बाद संदीप ने बड़े भाई के शव को घर के पास ही बने शौचालय की टँकी में फेंक दिया।

कमरे में गिरे खून को साफ करने के लिए कमरा पानी से धो दिया। रात लगभग एक बजे पुलिस को सूचना मिली तो भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच कर कार्रवाई में जुट गई। गुरुवार को पुलिस शव को शौचालय की टंकी से बाहर निकाला। इस दौरान वहां लोगों की भीड़ भी जुटी रही। सीओ ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Translate »