चोपन तहसील बनाओ संघर्ष समिति की बैठक सम्पन्न

चोपन/सोनभद्र (अरविन्द दुबे) चोपन तहसील बनाओ संघर्ष समिति के बैनर तले कैलाश मन्दिर के प्रांगण में एडवोकेट जे .एन .चौबे की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई । बैठक का संचालन राजेश कुमार गोस्वामी ने किया ।

तहसील बनाने लिए समिति द्वारा शासन प्रशासन को तीन स्थान सिंदुरिया,बर्दिया,एव बाघा नाला का सुझाव दिया गया है।एव प्रशासन को बताया गया है कि जनपद सोनभद्र से मिलने वाले चारो राज्यो की सीमाएं चोपन से लगभग बराबर है और यहाँ से सभी क्षेत्रों में जाने के लिये पर्याप्त साधन मिल जाता है ।जबकि ओबरा से आने एव आने के लिए रात्रि के 8 बजे के बाद कोई साधन नही मिलता है ।

इस पर भाजपा जिला महामंत्री रामसुंदर साहनी ने बाघा नाला पर तहसील बने इसकी मांग पुरजोर ढंग से प्रशासन से की जाय।इस पर बबलू गिरी ने कहा कि बाघा नाला से चोपन,ओबरा एव डाला की दूरी लगभग बराबर होगी और अगर इस स्थान पर तहसील बनता है तो ओबरा के लोंगो को भी कोई परेशानी नही होगी ।क्योंकि ग्रामीणों को ओबरा जाने के लिए चोपन से ही साधन पकड़ना पड़ेगा।जहाँ मुख्य रूप से जे.एन.चौबे, राजेश गोस्वामी, सतेंद्र कुमार मिश्रा, संजय चेतन ने अपनी अपनी बात रखी,व वही संजय चेतन,श्याम सुंदर मिश्रा,श्याम चरण गिरी, सियाराम तिवारी, मोम बहादुर, बिन्दा,अशोक मद्देशिया, प्रदीप अग्रवाल, नजमुद्दीन ईदरीसी ,सद्दाम कुरैशी ,आशा देवी,सुनीता,राधा देवी, अभिषेक दुबे आदि उपस्थित रहे।

Translate »