170 योग कक्षाओं के माध्यम से जनपद सोनभद्र को रोग मुक्त बनाने की पतंजलि योग समिति की पहल

सोनभद्र। पतंजलि योग समिति के द्वारा निःशुल्क योग कक्षाओं के माध्यम से लोगो को योग से जोड़कर स्वस्थ्य बनाने का कार्य किया जा रहा है। जिसका परिणाम है कि आज जिले में निःशुल्क योग की कुल 170 कक्षाएं चल रही है।

इस सम्बंध में पतंजलि योग समिति के जिला प्रभारी ने बताया कि पतंजलि योग समिति का यह प्रयास है कि जिले के शहर व ग्रामीण सभी इलाको के लोग स्वस्थ्य रहे इसके लिए जिले में 170 निःशुल्क योग कक्षा चलाई जा रही है।

करे योग रहे निरोग के नारे के साथ सोनभद्र में पतंजलि योग समिति के द्वारा निःशुल्क योग कक्षाओं के माध्यम से लोगो को योग से जोड़कर स्वस्थ्य बनाने का कार्य किया जा रहा है।जिसका परिणाम है कि आज जिले में निःशुल्क योग की कुल 170 कक्षाएं चल रही है। इन योग कक्षाओं में जिला मुख्यालय पर 25 निःशुल्क योग कक्षा चलाई जा रही है। इन योग कक्षाओं में सैकड़ो की संख्या में भाई और बहने नित्य पहुचकर योग की शिक्षा भी ले रहे।

इस सम्बंध में पतंजलि योग समिति के जिला प्रभारी रवि प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि पतंजलि योग समिति का यह प्रयास है कि जिले के शहर व ग्रामीण सभी इलाको के लोग स्वस्थ्य रहे इसके लिए जिले में 170 निःशुल्क योग कक्षा चलाई जा रही है।

इस अवसर पर सुनील श्रीवास्तव,रवि प्रकाश त्रिपाठी,ओमप्रकाश यादव,जितेंद सिंह,पूनम जी,चन्द्रकान्त मिश्रा,रवि पांडेय,मोहर देव पांडेय ,सुरेंद्र नाथ तिवारी,बद्री पटेल,एसपी सिंह,विनोद कुमार शर्मा,संकट मोचन,आशीष पाठक, सुनील चौबे,चंद्र बहादुर सिंह,पूनम सोनी,प्रतिभा सोनी,उषा द्वीवेदी,कमलेश पांडेय ,छविंद्र सिंह समेत सैकड़ो लोग उपस्थित थे।

Translate »