पुलिसकर्मी ने अपने ही परिवार के तीन लोगों को गोली मार दी महिला की मौत दो घायल

जमशेदपुर।सोनारी थाना क्षेत्र के नौलखा अपार्टमेंट में रहने वाले एक पुलिसकर्मी ने अपने ही परिवार के तीन लोगों को गोली मार दी। घटना में एक महिला की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल को गंभीर हालत में टाटा मेनहॉस्पिटल (टीएमएच) में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद से आरोपी पुलिसकर्मी फरार है जबकि सूचना के बाद सीनियर एसपी अनूप बिरथरे मौके पर पहुंच जांच पड़ताल में जुट गए हैं।

घरेलू विवाद बताई जा रही है वजह
आरोपी पुलिसकर्मी की पहचान मनोज गुप्ता के रूप में हुई है। मनोज पूर्व में सोनारी थाना के प्रभारी रह चुके हैं जबकि फिलहाल चाईबासा के गुदड़ी थाना में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात हैं। जानकारी के मुताबकि, मनोज गुप्ता ने शुक्रवार सुबहअपनी पत्नी पूनम गुप्ता, दोस्त चंदनऔर दोस्त की मां सीमा देवी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। घटना में दोस्त कीमां सीमा देवी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मनोज की पत्नी पूनम और घायल चंदन को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करायागया है। बताया जा रहा है कि घरेलू विवाद में घटना को अंजाम दिया गया है।

15-20 साल से था पारिवारिक विवाद
घटनास्थल पर पहुंचे सीनियर एसपी अनूप बिरथरे ने बताया कि पिछले 15-20 साल से मनोज गुप्ता और उनकी पत्नी के बीच पारिवारिक विवाद था। इसके समाधान के लिए मनोज गुप्ता और परिवार के सदस्य इकट्ठा हुए थे। उन्होंने बताया कि इस दौरान मनोज की बेटी जो दिल्ली में पढ़ाई करती है, वो भी घटनास्थल पर मौजूद थी और वो घटना की चश्मदीद है। जबकि मनोज गुप्ता की पत्नी पिछले कुछ महीनों से पटना में रहती थी।बातचीत के लिए पत्नी और मनोज की बेटी यहां आई हुई थी। एसएसपी ने बताया कि बातचीत केदौरान मनोज गुप्ता ने आवेश में आकर अपने सर्विस रिवॉल्वर से फायरिंग कर दी। इसके बाद उसने स्कूल में पढ़ रहे बेटे की जान लेनी चाही लेकिन पुलिस ने छापेमारी कर उसे बचा लिया। फिलहाल, पुलिस आरोपी के तलाश में जुटी हुई है।

Translate »