अपडेट चंदौसी अदालत में पेशी से मुरादाबाद ले जा रहे कैदियों की वैन में तीन कैदी ने वैन के दो सिपाहियों की उन्हीं रायफल से गोली मारकर रायफल लेकर भाग गए।

गोली लगने से दो सिपाही के निर्देश

सम्भल:।चंदौसी अदालत में पेशी से मुरादाबाद ले जा रहे कैदियों की वैन में तीन कैदी ने वैन के दो सिपाहियों की उन्हीं रायफल से गोली मारकर रायफल लेकर भाग गए। घटना से पूरे मुरादाबाद जोन में सनसनी फ़ैल गयी। सूचना पर संभल पुलिस अधीक्षक के साथ ही आई जी मुरादाबाद रमित शर्मा और एडीजी बरेली जोन भी मौके पर पहुंच रहे हैं। दोनों सिपाहियों की मौके पर ही मौत हो गयी है।

शुरूआती जानकारी के मुताबिक दोनों सिपाहियों के नाम हरेंद्र एवं ब्रजपाल हैं। सम्भल पुलिस लाइन में तैनात थे। उनकी ड्यूटी मुरादाबाद जेल से बन्दियों को ले जाने वाली वैन में लगाई गई थी। मुरादाबाद से आगे सम्भल जिले के बनियाठेर थानाक्षेत्र के देवाखेड़ा गांव के पास चलती वैन में तीन बन्दियों ने सिपाहियों पर हमला बोल दिया। उन्होंने दोनों सिपाहियों की रायफल छीन ले और उसी से गोली मार दी। उन्होंने सात से आठ राउंड गोली चलाई, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। गोली मारने के बाद उन्होंने खुद ही वैन का दरवाजा खोल दिया और भाग गए। वैन में मौजूद कांस्टेबिल खूब सिंह ने मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों को फिलहाल यही जानकारी बताई है। वैन में 24 बंदी थे, जिनमें से तीन फरार जो गए हैं। बाकि बन्दी वैन के पास ही मौजूद थे। वैन में मारे गए दो पुलिसकर्मियों के अलावा चार अन्य पुलिस कर्मी भी सवार थे।
फिलाहल बदमाशों की तलाश में पूरे जोन में अलर्ट जारी कर दिया गया है।

Translate »