पुलिस के साथ मुठभेड़ में दो बदमाश ढेर दरोगा सिपाही को गोली लगी, हालत गंभीर।

मेरठ।मेरठ के लोधीपुरम क्षेत्र में उदय पार्क में एक फ्लैट में बदमाशों की सूचना पाकर आज तड़के 3 बजे करीब जब पुलिस ने वहां पहुंचकर घेराबंदी की तो बदमाशों ने उनपर फायरिंग शुरु कर दी जिसमें एक सिपाही एक दरोगा को गोली लगने से घायल होने की खबर है।वही पुलिस की जवाबी फायरिंग में दो शातिर अपराधी शकील व भूरा मारे गए।
घायल दरोगा सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पिछले दिनों हुई 10 लाख की लूट के मामले इन बदमाशों की पुलिस को तलाश थी।

हिस्‍ट्रीशीटर थे मारे गए दोनों बदमाश
गुरुवार की रात करीब दो बजे पल्‍लवपुरम क्षेत्र में पुलिस की दस लाख रुपये की लूट में शामिल बदमाश शकील और भूरा की पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई और इस दौरान दोनों ओर से फायरिंग हुई। शकील और भूरा ढेर हो गए। देर रात ही अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे। मारे गए दोनों बदमाश पल्‍लवपुरम थाने के हिस्‍ट्रीशीटर थे। पुलिस दोनों की तलाश में जुटी हुई थी।दोनों बदमाशों पर 25-25 हजार रुपये के इनाम थे। दोनों की पल्लवपुरम और लिसाड़ी गेट थाने में हिस्ट्रीशीट खुली थी।

मुठभेड़ में एक सिपाही गोली लगने से घायल हो गए

मुठभेड़ में पल्लवपुरम इंस्पेक्टर, एक दरोगा और एक सिपाही गोली लगने से घायल हो गए। मुठभेड़ की सूचना पर एडीजी जोन, आईजी रेंज, एसएसपी, एसपी सिटी समेत पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

इनामी बदमाश थे

एसएसपी ने इन दोनों बदमाशों शातिर अपराधी शकील व भूरा गिरफ्तारी पर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया हुआ था।

घटनाचक्र

पुलिस के अनुसार रुड़की रोड पर बीती सोमवार सुबह कंपनी बाग के पास बाइक सवार बदमाशों ने निजी कलेक्शन एजेंसी के एजेंट अजित मलिक से 9.90 लाख रुपये लूटे थे। आईजी रेंज आलोक सिंह और एसएसपी अजय साहनी ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें गठित की थीं।

वहीं गुरुवार को सीओ दौराला जितेंद्र सरगम ने मुखबिर की सूचना पर उमंग, नितिन उर्फ डॉलर निवासी भराला और शंभू निवासी पल्लवपुरम को गिरफ्तार कर इनकी निशानदेही पर सात लाख रुपये बरामद किए। तीनों से पूछताछ में सामने आया था कि इस लूट को अंजाम देने का मास्टरमाइंट और गैंग का सरगना शकील निवासी पल्हैड़ा था, जो थाना पल्लवपुरम का हिस्ट्रीशीटर है और उसके खिलाफ एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। लूट की घटना में उस वक्त उसके साथ जाकिर कॉलोनी लिसाड़ी गेट निवासी भूरा भी था। भूरा की भी थाना लिसाड़ी गेट में हिस्ट्रीशीट खुली थी। ।

Translate »