नगर में अतिक्रमणकारियो पर चला प्रशासन का डंडा

सोनभद्र। सरकारी भूमि , तालाब और नालियों पर हुए अतिक्रमण को नही हटाने पर सख्त हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का निर्देश मिलने पर जिला प्रशासन भी कड़े एक्शन में आ गया है।

आज जिले के एकमात्र नगर पालिक परिषद सोनभद्र में सदर एसडीएम , नगर पालिका प्रशासन और पुलिस ने संयुक्त रूप से मिलकर नगर के मेन चौक से चंडी तिराहे तक दोनों तरफ नाली से बाहर हुए अतिक्रमण को जेसीबी मशीन के द्वारा तोड़ कर हटाया गया। इस दौरान प्रशासन को लोगो के गुस्से का सामना भी करना पड़ा। स्थानीय लोगो ने जिला प्रशासन पर आरोप लगाते हुए विरोध किया और कहा कि नगर पालिका और जिला प्रशासन बड़े लोगो के अतिक्रमण को तुरन्त नही हटा रहा है जबकि छोटे व्यापारियों का कोई समय नही दिया जा रहा है और तुरन्त अतिक्रमण को हटाया जा रहा है। इससे छोटे व्यापारियों को भारी नुकसान का सामान करना पड़ रहा है।

वही जिला प्रशासन द्वारा बगैर किसी समय सीमा के अंदर अतिक्रमण हटाने का विरोध करते हुए व्यापार मण्डल के जिलाध्यक्ष रतन लाल गर्ग ने कहा कि जिला प्रशासन को कम से कम एक सप्ताह का समय लोगो को अपने अतिक्रमण को हटाने का देना चाहिए था इसके साथ ही सबके साथ एक जैसा व्यवहार करते हुए अतिक्रमण को हटाया जाय।

Translate »