सपा सांसद आजम खान का निर्वाचन रद्द कराने के लिए जयाप्रदा ने हाईकोर्ट में दायर की याचिका

जयाप्रदा के वकील के रुप में राज्यसभा सांसद अमर सिंह भी इलाहाबाद हाईकोर्ट पहुंचे थे

प्रयागराज। पूर्व राज्य सभा सांसद अमर सिंह और फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा बुधवार को समाजवादी पार्टी के रामपुर से सांसद आजम खान के खिलाफ याचिका दाखिल करने प्रयागराज पहुंचीं। रामपुर से भाजपा की उम्मीदवार रहीं जया प्रदा ने सांसद मोहम्मद आजम खान के निर्वाचन को इलाहाबाद हाईकोर्ट में चुनौती दी है। जयप्रदा के वकील के रुप में राज्यसभा सांसद अमर सिंह भी इलाहाबाद हाईकोर्ट पहुंचे थे।

उन्होंने जयाप्रदा की ओर से निर्वाचन याचिका दाखिल कर मोहम्मद आजम खान की लोकसभा की सदस्यता रद्द करने की मांग की है। याचिका में ऑफिस ऑफ प्राफिट और करप्ट प्रैक्टिस के आधार पर मोहम्मद आजम खान के निर्वाचन के रद्द करने की मांग की गई है।

इसके साथ ही लोकसभा चुनाव के दौरान आजम खान द्वारा जयाप्रदा के खिलाफ की गई बदजुबानी को भी याचिका में आधार बनाया गया है। जयाप्रदा के वकील अमर सिंह के मुताबिक वे सिर्फ जयाप्रदा की लड़ाई नहीं लड़ रहे हैं बल्कि नारी सम्मान की इस लड़ाई में वे उनका साथ दे रहे हैं। अमर सिंह ने कहा है कि ऑफिस ऑफ प्राफिट और करप्ट प्रैक्टिस के साथ नारी सम्मान की लड़ाई के लिए वे हर उस दरवाजे को खटखटायेंगे जहां उन्हें न्याय की रोशनी दिखेगी।

Translate »