बड़ी खबर: सपा सांसद आजम खान के समधी का होटल सील, सामने आई बड़ी वजह

आजम खान और उनके बेटे के खिलाफ हाल ही में दर्ज हुआ है केस

रामपुर।रामपुर विकास प्राधिकरण ने होटल प्लाजा को किया सील
आजम के समधी ने कार्रवाई के खिलाफ कोर्ट जाने की बात कही
रामपुर। समाजवादी पार्टी (सपा) सांसद और कद्दावर नेता आजम खान की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं। भाजपा नेत्री जया प्रदा के खिलाफ टिप्‍पणी को लेकर आजम और उनके बेटे पर अभी केस दर्ज हुए हैं। इसके बाद अब आजम खान के समधी के खिलाफ भी जिला प्रशासन ने कार्रवाई की है।

जया प्रदा के खिलाफ अभद्र टिप्‍पणी का है आरोप

सपा सांसद आजम खान और उनके बेटे के खिलाफ हाल ही में केस दर्ज किया गया है। उन पर भाजपा नेत्री जया प्रदा पर अभद्र टिप्‍पणी करने का आरोप लगा था। इसके बाद आजम खान पर एक और केस दर्ज कराया गया था। उनकी जौहर यूनिवर्सिटी का उर्दू गेट भी तोड़ा जा चुका है। गुरुवार को आजम के समधी रिजवान मोहम्मद खान के खिलाफ प्रशासन ने कार्रवाई की।

पुलिस फाेर्स के साथ पहुंचे थे होटल

गुरुवार को रामपुर विकास प्राधिकरण (आरडीए) ने रिजवान मोहम्मद खान के होटल प्लाजा को सील कर दिया। आरोप है कि आजम खान के समधी रिजवान मोहम्मद खान ने नक्‍शे के विपरीत होटल का निर्माण किया है। गुरुवार को आरडीए के सचिव बैजनाथ पुलिस फोर्स के साथ में होटल प्‍लाजा पहुंचे। वहां उन्‍होंने कर्मचारियों को बाहर निकाला दिया। इसके बाद प्राधिकरण अधिकारी ने होटल को सील कर दिया।

सपा शासनकाल में बना था होटल

इस बारे में प्राधिकरण सचिव बैजनाथ ने कहा कि उनसे एक शिकायत की गई थी। इसमें होटल का निर्माण नक्शे के विपरीत करना बताया गया था। इसके बाद होटल मालिक रिजवान मोहम्मद खान को नोटिस जारी किया गया। अब होटल को सील कर दिया गया है। यह सपा शासनकाल में बना था। इसका उद्घाटन तत्कालीन नगर विकास मंत्री आजम खान ने किया था। वहीं, रिजवान मोहम्मद खान ने कार्रवाई के बाद कहा कि रामपुर में बहुत से होटल नियमों के विपरीत चल रहे हैं। उन पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। उनको केवल इसलिए निशाना बनाया गया क्‍योंकि वह आजम खान के समधी हैं। उन्‍होंने इस कार्रवाई के खिलाफ कोर्ट जाने की बात कही।

Translate »