मछली मारने के विवाद में युवक की हत्या मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

मुख्य आरोपी सहित एक और वांछित को गिरफ्तार किया गया है, वहीं एक आरोपी फरार है

मिर्जापुर। मछली मारने के विवाद में युवक की हत्या मामले में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया है। पुलिस ने मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं एक आरोपी फरार है ।

दो जुलाई की रात्रि में चुनार थाना के बहेरा गांव निवासी अजीत सिंह पुत्र मलखान सिंह उम्र 30 वर्ष मछली मारने जरगो जलाशय गया था। रात्रि में मछली मार रहे युवक से वहां पर तैनात लोगो से विवाद हो गया। मछली मारने का विवाद इतना तूल पकड़ लिया की वहां पर तैनात लोगो ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दिया। हत्या के बाद सभी अभियुक्त फरार हो गए। मामले की जानकारी के बाद पहुंची पुलिस जांच में जुट गयी। इस सनसनीखेज हत्या की घटना के संबंध में प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने मय टीम हत्या के वांछित आरोपी राम जी पुत्र हिंचलाल निवासी कंतित थाना विंध्याचल व सभापति पुत्र स्व० सत्तन निवासी वनइमलिया थाना अहरौरा को गिरफ्तार कर लिया। वही उनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त 315 बोर कट्टा व 2 खोखा बरामद किया। एक आरोपी अब भी फरार हैं। जिनकी तलाश में पुलिस जुटी है।

मामले का खुलासा करते हुए एसपी अवधेश कुमार सिंह ने बताया कि जरगो जलाशय में बुधवार को अजित सिंह मछली मार रहा था। वहां पर ठेकेदार के तैनात किए गए लोगों में मुख्य आरोपी रामजी ने फायर किया। जिसमें अजीत की मौके पर ही मौत हो गयी। मामले में मुख्य आरोपी सहित एक और वांछित को गिरफ्तार किया गया है। वही एक आरोपी फरार है जिसकी जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

Translate »