प्रदर्शनी में लगे झूला से गिरकर छात्र हुआ गंभीर

दुद्धी।(भीमकुमार)कस्बे के टाउन क्लब मैदान पर लगे हुए प्रदर्शनी मेले में आज देर शाम करीब साढ़े आठ बजे एक हाईस्कूल का छात्र झूला झूलने गया था। जो अचानक झूला से गिर गया जिसके बाद उस छात्र के पेट मे गंभीर चोट लगी। जिसके बाद तड़पते हुए गंभीर सतेंद्र कुमार 15 पुत्र सन्तराम निवासी वार्ड नं 6 न्यायालय परिसर दुद्धी को कुछ लोगो ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी लाया गया जहाँ

चिकित्सकों द्वारा इलाज अस्पताल में किया जा रहा है। उक्त घायल के परिजनों ने बताया कि गंभीर स्थिति को देखते हुए भी मेले परिसर के लोगो द्वारा कोई सुध तक नही लिया कि छात्र को कितना चोट आई है और उसे अस्पताल ले जाया जाए। जबकि बताया गया कि मेले में झूला लगने से नगर व कस्बे के साथ आस पास के लोगो के लोफरो के लिए आशनाई का अड्डा बन गया है।

और लोगो द्वारा प्रशासन व नगर पंचायत पर सवाल उठाना चालू कर दिया है कि ऐसे अराजकतत्व लोगो के लिए ठिकाना न बने हुए है यह प्रशासन के लिए बड़ी चुनौती है। जबकि मेले में सुरक्षा के मद्देनजर किसी भी तरह का कोई सुबिधा नही है। यहाँ तक कि सूखे नशा के सेवन करने वाले लोग मेले के झुला को चलाते हैं ऐसे लोगो से सैकड़ो लोगो की जान हमेशा खतरे में रहता है।

Translate »