विद्युत संविदा कर्मियों के हड़ताल से मचा हड़कम्प,आधा दर्जन सब स्टेशनों की सप्लाई बन्द

दुद्धी/सोनभद्र(भीम कुमार)आज रविवार से विद्युत विभाग के संविदा कर्मचारी अपने समस्त संगठन के साथ कार्य बहिष्कार कर हड़ताल पर चले गए है ,जिससे क्षेत्र की विद्युत आपूर्ति ठप हो गई है।

नगर, कस्बे के साथ समस्त गांव में भीषण गर्मी में बिजली सप्लाई नही होने से हड़कंप मचा हुआ है। विद्युत विभाग संविदा कर्मचारी संगठन के जिलाध्यक्ष भोला सिंह कुशवाहा ने कल ही ऐलान किया था कि बभनी में एक कर्मचारी की मौत हो गई है ,जिसको लेकर कोई अधिकार मौके पर नही पहुचा, और अभी तक मृतक का पीएम तक नही हो पाया है। जिससे सभी कर्मचारी उग्र होकर क्षेत्र के सभी सब स्टेशन व न्यू दुद्धी सब स्टेशन,अमवार,डूमरडीहा,कुंडाडीह,नधिरा, बभनी के साथ अन्य सब स्टेशन पर तैनात कर्मचारियों ने हड़ताल कर दिया है।कर्मचारियों की मांग किया है कि सुरक्षा उपकरण मुहैया किया जाए तभी हड़ताल समाप्त होगी। और मृतक संविदा कर्मचारी के परिजनों को आर्थिक सहयोग किया जाए ,अन्यथा सभी कर्मचारी सड़क पर उतर कर प्रदर्शन कर हड़ताल करेंगे।

विद्युत विभाग के एसडीओ चंद्रशेखर ने बताया कि एक सप्ताह के भीतर सभी सुरक्षा उपकरण ठेकेदार के माध्यम से उपलब्ध करा दिया जाएगा। और मृतक परिवार को भी आर्थिक सहयोग करने में हम सभी अधिकारी जुटे हुए हैं। हड़ताल के दौरान भोला सिंह कुशवाहा,अहमद अली,राजेश कुमार,रविन्द्र कुमार,ग्यासुद्दीन, विमलेश,अजित,जगत,विंध्याचल, गंगा प्रसाद,शिवप्रसाद,राजेन्द्र,विजय शाहू, भोला पाल, सुनील कुमार,संजय गुप्ता, अली मुहहमद,श्यामदास सहित सैकड़ों कर्मचारी ने हड़ताल किया।

Translate »