बिजली कटौती के खिलाफ समाजवादी पार्टी के कार्यकताओ ने अधिकारी को गुलाब का फूल भेंट कर सौपा ज्ञापन

सोनभद्र। बिजली कटौती के खिलाफ समाजवादी पार्टी के कार्यकताओ ने अधिकारी को गुलाब का फूल भेंट कर सौपा ज्ञापन।
लोकसभा चुनाव के बाद बढ़ी बिजली कटौती को लेकर आज समाजवादी पार्टी के नेताओ ने बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता कार्यालय पर प्रदर्शन किया और सम्बन्धित ज्ञापन के साथ गुलाब का फूल देकर यह मांग किया कि जिले में आये दिन हो रही अंधाधुंध बिजली की कटौती पर रोक लगाए जा ताकि जनता को भीषण गर्मी से राहत मिल सके।

ज्ञापन देने के बाद समाजवादी पार्टी के नेताओ का कहना था कि आज जो वर्तमान समय मे बिजली की समस्या है , उससे आम नागरिको को बिजली कट जाने से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बिजली कटौती से पूरे जनपद में त्राहि – त्राहि मची हुई है, जिसके कारण पेयजल की भी समस्या के साथ ही छात्र – छत्राओं की पढ़ाई में भी व्यवधान उत्पन्न हो गया है। समाजवादी पार्टी के ज्ञापन लेने के बाद बिजली विभाग के अधिकारी का कहना है समाजवादी पार्टी के लोगो ने बिजली कटौती में सुधार लाने की मांग किया है। जिले में बिजली ओवरलोड की वजह से ट्रिप कर जा रही थी जिसमे एक – दो दिन के अंदर सुधार कर लिया जाएगा और जल्द ही बिजली कटौती की समस्या से लोगो को निजाद मिल जाएगा।

लोकसभा चुनाव के बाद बढ़ी बिजली कटौती को लेकर आज समाजवादी पार्टी के नेताओ ने बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता कार्यालय पर प्रदर्शन किया और सम्बन्धित ज्ञापन के साथ गुलाब का फूल देकर यह मांग किया कि जिले में आये दिन हो रही अंधाधुंध बिजली की कटौती पर रोक लगाए जा ताकि जनता को भीषण गर्मी से राहत मिल सके। इसके साथ ही व्यापारियों को भी बिजली कटौती की समस्या से जूझना पड़ रहा है। अधीक्षण अभियंता के मौजूद नही होने पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विद्युत पारेषण के अधिशाषी अभियंता को गुलाब के फूल के साथ ज्ञापन सौंपा और मांग किया कि अगर बिजली कटौती में सुधार नही किया गया तो समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता आंदोलन करने को बाध्य होंगे।

ज्ञापन देने के बाद समाजवादी पार्टी के नेतासईद कुरैशी (जिला महासचिव , समाजवादी पार्टी , सोनभद्र)का कहना था कि आज जो वर्तमान समय मे बिजली की समस्या है , उससे आम नागरिको को बिजली कट जाने से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बिजली कटौती से पूरे जनपद में त्राहि – त्राहि मची हुई है, जिसके कारण पेयजल की भी समस्या के साथ ही छात्र – छत्राओं की पढ़ाई में भी व्यवधान उत्पन्न हो गया है।

समाजवादी पार्टी के ज्ञापन लेने के बाद बिजली विभाग के अधिकारीई. सुबेन्धु शाह (अधिशाषी अभियंता , विद्युत पारेषण , सोनभद्र का कहना है समाजवादी पार्टी के लोगो ने बिजली कटौती में सुधार लाने की मांग किया है। जिले में बिजली ओवरलोड की वजह से ट्रिप कर जा रही थी जिसमे एक – दो दिन के अंदर सुधार कर लिया जाएगा और जल्द ही बिजली कटौती की समस्या से लोगो को निजाद मिल जाएगा।

Translate »