स्कूल कैम्पस में बना रहे थे बम, अचानक हुआ ब्लास्ट चीथड़े उड़े

ब्लास्ट के बाद बिखरी मिली उँगलियाँ

प्रयागराज । शहर के खुल्दाबाद थाना अंतर्गत निहालपुर भूसौली टोला में स्थित छोटेलाल हेला जूनियर हाईस्कूल में बम बनाते समय एक युवक के हाथ में फट गया। जिससे बम बांध रहे युवक कि दोनों हाथ के पंजे उड़ गए। घायल युवक को स्कूटी पर बैठाकर उसके साथी वहां से भाग निकले और एक निजी अस्पताल मुझको छोड़ कर फरार हो गए। वहीं घटना की जानकारी होने पर पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया। सूचना पर एसपी क्राइम व सीओ प्रथम के साथ तीन थानों की फोर्स पहुंची। पुलिस ने स्कूल के सामने घर में लगाए गए सीसीटीवी फुटेज में भाग रहे युवकों को देखा जिसमें चार युवक स्कूटी पर घायल को ले जाते हुए देखे जा रहे है। जिसमें से एक की पहचान की गई है। लेकिन अभी तक कोई भी पुलिस कि गिरफ्त में नहीं आया है।

स्कूल के अंदर बम फटने की आवाज से आसपास के लोग हैरान रह गए। धमाके के बाद पूरे इलाके में खलबली मच गई।लोग घरों से बाहर आए स्कूल के बाहर एक स्कूटी पर एक घायल युवक को बैठा रहे थे। घायल युवक के हाथ और चेहरे पर खून लगा हुआ था। उसके साथ ही लोग भीड़ को देखते ही वहां से भाग निकले सड़क पर बिखरा हुआ खून स्कूल के कमरे में खून और उंगलियां पड़ी थी।

मौके पर पहुंची पुलिस को क्लास रूम के अंदर मेष पर कागज के चिथड़े गिट्टी जमीन पर सफेद धागे बूटीरिल और मोबाइल पर उंगलियां मिली साथी क्लास रूम के बाहर बनाए गए जिंदा बम थैली में मिले घटना पर पहुंचे एसपी क्राइम आशुतोष मिश्रा सीओ प्रथम रत्नेश सिंह आसपास के लोगों से पूछताछ की ।

घटना की सीसीटीवी फुटेज में देखे जा रहे झाइयों को नसे लोगों ने एक युवक को पहचाना है जिसको स्कूल के प्रबंधक रतन हिला के लड़के यीशु हिला के रूप में बताया जा रहा है और वहीं अन्य पांच युवकों की पहचान की जा रही है हालांकि अभी तक कोई भी पुलिस की कस्टडी में नहीं आ सका है वहीं पुलिस का कहना है कि घायल युवक को अंडर कस्टडी लेकर उसका इलाज कराया जा रहा है ।जैसे ही वह सामान्य होता है उससे पूछताछ की जाएगी यह मामला गंभीर है । बम क्यों बनाया जा रहा था हम हर एंगल पर जांच कर रहे हैं।

Translate »