समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को कानून व्यवस्था के मुद्दे पर  राज्यपाल रामनाईक से मुलाकात की

लख़नऊ।समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को कानून व्यवस्था के मुद्दे पर राज्यपाल रामनाईक से मुलाकात की। मुलाकात के बाद पत्रकारों से बातचीत में अखिलेश यादव ने बताया कि उन्होंने राज्यपाल से कहा कि वह यूपी सरकार को निर्देश दें कि प्रदेश में बने जंगलराज पर नियंत्रण पाए। कहा कि हमने राज्यपाल से कहा कि इस सरकार को जगाने का काम करें, प्रदेश में कानून नाम की चीज नहीं है। कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त है। जंगलराज की स्थिति है।

उत्तर प्रदेश बार एसोसिएशन के अध्यक्ष की कचहरी में हत्या हो गई। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की हत्याएं हो रही हैं। बच्चियों के साथ प्रदेश में बलात्कार हो रहा है। श्री यादव ने कहा कि जब समाजवादी पार्टी की सरकार थी तो महामहिम कानून व्यवस्था को लेकर बात करते थे उन्हें अब उत्तर प्रदेश में बने जंगलराज को लेकर राज्य सरकार को निर्देश देना चाहिए कि जंगलराज पर नियंत्रण पाएं। समाजवादी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं का प्रदेश में उत्पीड़न हो रहा है। समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान पर बदले की भावना से कार्रवाई हो रही है। सपा नेताओं और पार्टी की आवाज दबाने की कोशिश हो रही है।

Translate »