छः माह से विरान पड़ा है अपना दल (एस) का कार्यकाल,नही खुला ताला

दुद्धी(भीमकुमार) अपनादल (एस) विधानसभा कार्यालय विरान स्थिति में पड़ा हुआ है,जिसमे कभी रौनक हुआ करती थी लेकिन अब विधायक के ना बैठने से समस्याओं को लेकर लोगो को दूर विधायक के गांव जाना पड़ता है। आपको अवगत कराते कजली की पूर्व में सपा कार्यकाल में यह कार्यालय प्रतिदिन खुला करता था।

जिसके वजह से इस कार्यालय में रौनक देखने को मिलती थी और अगल -बगल के रहवासियों अपनी समस्या विधायक तक आसानी से पहुचा सकते थे। 2017 के विधानसभा चुनाव में अपनादल की जीत के बाद से यह सिचाई कालोनी में स्थित सपा कार्यालय को भाजपा कार्यकर्ताओं ने तोड़-फोड़ कर उस कार्यालय को अपना दल (एस) का कार्यालय बनाया। जिसके बाद विधायक हरिराम चेरो ने इस कार्यालय का उदघाटन कर कुछ महीनों तक यथा स्थिति को बनाये रखने का काम किया।

पर जैसे- जैसे भाजपा और अपना दल (एस) के कार्यकर्ताओं में रार बढ़ती गई। वैसे ही अपना दल (एस) का कार्यालय विरान स्थिति में पड़ता गया। जब कि इस कार्यालय में विधायक हरिराम चेरो ने 26 जनवरी 2019 को झंडा रोहण किया। जिसके बाद यह कार्यालय अभी तक बंद पाया गया है। फरियादियों का कहना है कि कठिन परिस्थितियों में विधायक से मिलने के लिए उस वीरान जंगलों से होकर गड़दरवा गांव में जाना पड़ता है। जबकि किसी भी मामलों को लेकर विधायक के पास जाते है फरियादी तो वहाँ के निजी व्यक्ति मामलों को डील करने लगते है।

Translate »