पीजी कालेज की लापरवाही से छात्रों का भविष्य खतरे में

दुद्धी(भीमकुमार) बीआरडीपीजी कालेज दुद्धी में बी ए तृतीय वर्ष के छात्र का रिजल्ट में अनुपस्थित होने के वजह से छात्र बीएड का फार्म नही भर सका।छात्र ने बताया कि वर्षो से बीएड का तैयारी कर रहा था लेकिन कालेज प्रशासन की लापरवाही से रिजल्ट में गड़बड़ आया गयी और मुझे अनुपस्थित कर दिया गया है जबकि मैं उपस्थित था।

छात्र आदर्श तिवारी पुत्र मदुसुदन तिवारी निवासी धनौरा ने बताया कि बीए तृतीय वर्ष का परीक्षा हमने इस वर्ष दिया था, जिसमे जब रिजल्ट आया तो देखकर अवाक हो गए, उस रिजल्ट में मेरा हाजिरी नहीं लगा हुआ था। तभी कालेज से पता किया कि हाजिरी क्यों नही लगी है तो कालेज प्रशासन ने रिकार्ड देखकर प्रमाणित किया कि हाजिरी लगा हुआ है, और छात्र हित मे रिजल्ट संसोधन किया जाए।

जिसे लेकर कुलपति वाराणसी में जाकर संशोधन हेतु मिला, और आदेश कराया। जिसके बाद भी संशोधन नही होने के वजह से अपना बीएड का फार्म नही भर सका। छात्र ने बताया कि बहुत संघर्षों के बीच पढ़ाई किया था, और उम्मीद थी कि बीएड की तैयारी कर आगे कुछ कर सके, पर कालेज प्रशासन की लापरवाही ने दर्जनों छात्रो के उम्मीद पर पानी फेर दिया है। ऐसे ही हर वर्ष गलती किया जाता है और संशोधन के नाम पर रुपये ऐठने का काम करते है।

Translate »