एडीजी वाराणसी जोन का निर्देश संतोष यादव हत्याकांड के खुलासे तक थाने में कैंप करें सीओ सिटी

मिर्जापुर।

व्यवसाई हत्याकांड की जांच को खुद पहुंचे पीवी रामाशास्त्री

मिर्ज़ापुर। चील्ह थाना क्षेत्र के पुरजागिर गांव में गुरूवार की शाम को सर्राफा कारोबारी संतोष यादव की लूट के बाद गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद शुक्रवार को एडीजी वाराणसी जोन पीवी रामाशास्त्री खुद मौके पर पहुंचे और घटना का निरीक्षण कर मामले की जांच पड़ताल किया। उन्होने पुलिस के अधिकारियों से जल्द हत्या के खुलासे का निर्देश देते हुए आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करने को कहा है। साथ ही शास्त्री ने कहा है जब तक घटना का खुलासा नहीं होता सीओ थाने में कैंप करेंगे।

बतादें चील्ह थाना क्षेत्र के पुरजगिर में सर्राफा कारोबारी संतोष यादव की दुकान थी। जहां से वो सर्राफा का बड़ा कारोबार करते थे। रोज की तरह गुरूवार की शाम को भी संतोष यादव दुकान बंद कर शाम को घर जा रहे थे। वो दुकान से महज तीन सौ मीटर की दूरी पर ही पहुंचे थे कि तीन बाइक सवार बदमाशों ने संतोष को गोली मारकर उनकी हत्या कर दी और जेवरात से भरा बैग लेकर फरार हो गये।

सूचना के बाद पहुंची पुलिस टीम ने तत्काल इलाके के चारों और वाहन चेकिन लगाने का भी निर्देश दिया लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं मिल सका। देर रात तक पुलिस खुलासे की कोशिश करती रही लेकिन कुछ भी हाथ नहीं लगा। हत्या की इस खबर की चर्चा जोन भर में चर्चा बन गई। शुक्रवार की सुबह वाराणसी जोन के एडीजी पीवी रामाशास्त्री ने मौके पर पहुंचकर मौके की जांच की और अधिकारियों को जल्द खुलासे का निर्देश दिया है।

Translate »