आईआईएम अहमदाबाद में पढ़ेगा एनसीएल का होनहार बेटा आशीष

एनसीएल कर्मी के पुत्र को मिला देश के जाने-माने प्रबंधन संस्थान में प्रवेश

सिंगरौली।नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) परिवार के होनहार बेटे ने देश के प्रतिष्ठित प्रबंधन संस्थान इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट (आईआईएम), अहमदाबाद में प्रवेश हासिल किया है। एनसीएल मुख्यालय में कार्यालय अधीक्षक के पद पर तैनात श्री कुलदीप के पुत्र श्री आशीष कुमार नंदन का अपनी मेहनत एवं लगन से देश के जाने-माने प्रबंधन शिक्षण संस्थान आईआईएम, अहमदाबाद के फ्लैगशिप पोस्ट ग्रेजुएट प्रोग्राम में 2019-21 सत्र के लिए चयन हुआ है।

श्री आशीष आगामी 02 वर्षों में अपने कोर्स के दौरान देश-विदेश के प्रख्यात मैनेजमेंट गुरुओं से प्रबंधन के गुर सीखेंगे। आईआईएम, अहमदाबाद की गिनती देश-विदेश में चोटी के मैनेजमेंट संस्थान के तौर पर होती है और जिसमें प्रवेश पाने के लिए अभ्यर्थियों को लिखित परीक्षा, ग्रुप डिस्कशन और व्यक्तिगत साक्षात्कार युक्त एक बेहद कठिन प्रवेश प्रक्रिया से होकर गुजरना होता है।

श्री आशीष कुमार नंदन ने अपनी स्कूली शिक्षा सिंगरौली स्थित क्राइस्ट ज्योति सीनियर सेकेंडरी स्कूल से हासिल की है। वर्ष 2015 में 12वीं की परीक्षा उत्तीर्ण करने के बाद उन्होंने उसी साल प्रतिष्ठित बनारस हिन्दू यूनिवर्सिटी (बीएचयू) में दाखिला हासिल किया और वर्ष 2018 में बी॰ कॉम॰ (होनर्स) की डिग्री प्राप्त की।

Translate »