ट्रक चालक समेत 800 पेटी में बेस्टो विस्की बरामद

सोनभद्र । रावर्ट्सगंज कोतवाली इलाके मधुपुर – नौगढ़ मार्ग पर पुलिस ने हरियाणा से बिहार ले जाई जा रही अवैध शराब लदी एक ट्रक पकड़ा और ट्रक चालक को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक ने प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि मादक पदार्थो का खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत स्वाट टीम और रावर्ट्सगंज कोतवाली पुलिस ने हरियाणा स्व बिहार ले जाये रही बगैर कागजात के ट्रक को पकड़ा गया है। जिसमे कुल 800 पेटी में बेस्टो विस्की बरामद हुआ है। इस कामयाबी के लिये पूरी टीम को 15 हजार नगद पुरस्कृत किया जाएगा।

बिहार राज्य की सीमा सोनभद्र लगी होने का कारण मादक पदार्थो का कारोबार धड़ल्ले से संचालित होता है। जिसके कारण सोनभद्र के रास्ते पूर्वांचल व अन्य राज्यो में अवैध काराबोर फलफूल रहा है। सोनभद्र में रावर्ट्सगंज कोतवाली इलाके के मधुपुर – नौगढ़ मार्ग पर मुखबिर की सूचना पर एचआर 69 – सी – 9069 को चालक व भारी मात्रा 800 पेटी में अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। ट्रक में सील पैक बोरी के बीच मे छिपाया गया था शराब की पेटी।

शराब के साथ ट्रक चालक कृष्ण चन्द्र पुत्र नारायण सिंह , निवासी हुमायुपुर , थाना सपला जिला रोहतक गिरफ्तार। इन बोरी में चने के पौधे की भूसी भरी हुई मिली। ट्रक में 800 पेटी शराब लदा हुआ था और प्रत्येक पेटी में 48 शीशी बेस्टो विस्की की बोतल है। इस तरह ट्रक से 38400 शीशी शराब बरामद हुआ। पुलिस ने इसकी कीमत लगभग 27 लाख रुपये बताया है।

वही पुलिस अधीक्षक सलमान ताज पाटिल ने प्रेसवार्ता करके बताया कि रावर्ट्सगंज कोतवाली इलाके के मधुपुर – नौगढ़ मार्ग पर एक ट्रक को पकड़ा गया जो हरियाणा से बिहार राज्य को शराब लेकर जा रही थी। इस ट्रक में कुल 800 पेटी शराब लदी हुई है जिसकी कीमत लगभग 27 लाख रुपये है । ट्रक के चालक ने पूछताछ में बताया है कि ट्रक मालिक एक राज्य से दूसरे राज्य में शराब पहुचाने के लिए 12 हजार रुपये देते है । यह चालक बागपत से चन्दौली तक ट्रक को पहुचाता जिसके बाद अगला चालक ट्रक को बिहार लेकर जाता ।

Translate »