उत्तर प्रदेश की खास खबर

➡लखनऊ- कार में युवती का अपहरण कर फरार , लाल रंग की विटारा ब्रीजा से किया अपहरण, कार सवारों ने किया युवती का अपहरण, बीकेटी पर डायल 100 पुलिस को मिली सूचना, बीकेटी की PRV ने किया कार का पीछा , सीमा खत्म होने के बाद डायल 100 ने लगाया ब्रेक, मड़ियांव-अलीगंज पुलिस ने किया कार सवारों का पीछा, डंडहिया बाजार मस्जिद मोड़ पर पुलिस की गाड़ी फंसी, अपहरणकर्ता पुलिस को चकमा देकर हुए फरार, अभी तक अपहृत युवती का नहीं चला पता , देर रात लाल ब्रीजा कार को तलाशती रही पुलिस , 4 थानों की पुलिस कार को नहीं पकड़ सकी।

लखनऊ- फर्जी पासपोर्ट मामले में गिरफ्तारी, चांद बाबू अमौसी एयरपोर्ट से अरेस्ट, आईबी ने लुकआउट सर्कुलर जारी किया था।

➡लखनऊ- बाइक सवार स्टंटबाजों से परेशान पुलिस, सुबह सैकड़ों की तादाद में पहुंचे स्टंटबाज, 1090 चौराहे पर पहुंचे सैकड़ों स्टंटबाज, बिना नम्बर की बाइक ले आते हैं स्टंटबाज, लखनऊ पुलिस को चुनौती दे रहे स्टंटबाज, स्टंटबाजों पर कैसे लगाम लगाएगी पुलिस ?

➡लखनऊ – संघमित्रा मौर्या ने लगाई सबसे बड़ी बोली, कार के VVIP नंबर के लिए लगाई महंगी बोली, 95,500 हजार में बिका UP32 KT5000 नंबर, डा.संघमित्रा मौर्या ने बोली लगाकर खरीदा , 0001 नंबर के लिए 12 हजार रुपये लगी।

➡संभल- डॉ.शफीकुर्रहमान बर्क का विवादित बयान, मुस्लिमों की सुरक्षा को लेकर दिया बयान, देश में मुस्लिम महफूज नही हैं, मॉब लीचिंग के नाम पर कत्ल हो रहा, हमें जीने का हक कब दिया जाएगा, संसद में पूछेंगे सवाल, बीजेपी देश की ठेकेदार नहीं, आरएसएस ने देश के लिए कुछ नहीं किया, मुसलमानों ने आजादी में कुर्बानियां दी, मुसलमानों को पाक भेजने के बयान दिए जाते हैं- डॉ.शफीकुर्रहमान बर्क

➡बिजनौर- थाने से ट्रैक्टर चोरी मामले में पुलिस पर गिरी गाज, एसपी ने पुलिस कर्मियों पर की कानूनी कार्रवाई, 3 दारोगा,14 पुलिस कर्मियों पर की कानूनी कार्रवाई, ट्रैक्टर चोरी में पुलिस कर्मियों ने किया मामला दर्ज
भाकियू कार्यकर्ताओं ने किया था विरोध प्रदर्शन., थाना कोतवाली देहात से हुआ था ट्रैक्टर चोरी।

➡फिरोजाबाद- रुपए के लेन-देन में युवक की हत्या, गोली मारकर युवक की हत्या की, गोली लगने से पिता-पुत्र गंभीर घायल, दोनों को अस्पताल में कराया भर्ती, उधारी के रुपए मांगने गए थे पिता-पुत्र, एक बेटे के गोली लगने से मौके पर मौत, थाना उत्तर के सुदामा नगर की घटना।

➡ग्रेटर नोएडा- दादरी में एनजीटी के आदेशों की उड़ रही धज्जियां, रात के अंधेरे में कूड़े के ढेर में लगाई जा रही आग, आग से निकलने वाले धुंए से बढ़ रहा है प्रदूषण, नगर पालिका एनजीटी का पालन कराने में नाकाम, दादरी के बस स्टैंड के पास का मामला।

➡जौनपुर- सपा नेता लालजी यादव हत्याकांड मामला, गिरफ्तारी को लेकर ग्रामीणों ने लगाया जाम, पुलिस मौके पर लोगों को समझाने में जुटी, सपा नेता की गोली मारकर की थी हत्या, सरायख्वाजा क्षेत्र के सिद्दीकपुर का मामला।

➡बहराइच – मेला परिसर में बेखौफ बदमाशों का तांडव, मेला परिसर में बदमाश ने की फायरिंग, एक बच्ची गोली लगने से गंभीर घायल, बच्ची को जिला अस्पताल में कराया भर्ती, पैसो की वसूली को लेकर दबंग ने चलाई गोली, ठेकेदार से पैसे लेने का बना रहा था दबाव, आरोपी को पब्लिक ने पकड़ कर जमकर पीट, लोगों ने आरोपी को पुलिस के हवाले किया, थाना दरगाह इलाके के पलरीबाग की घटना।

➡अमरोहा- कुल्लू मनाली घूमने गई युवती की मौत, पत्थर गिरने से युवती की दर्दनाक मौत, कुल्लू की पर्वत घाटी पर हुआ हादसा, दोस्तों संग घूमने गयी थी कुल्लू मनाली, अमरोहा के सुबोध नगर की निवासी थी युवती।

➡ग्रेटर नोएडा- सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पहुंचे ग्रेटर नोएडा, राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर भी है साथ मौजूद, सपा कार्यकर्ता के परिवार से की मुलाकात, सपा कार्यकर्ता रामटेक कटारिया की हुई थी हत्या, मृतक के परिवार वालों को नेताओं को दी सांत्वना, सपा नेता ब्रजपाल राठी को भी गोली मारी गई थी, दादरी के गढ़ गांव में मुलाकात कर दी सान्त्वना।

लखनऊ ।

पशुपालन विभाग में भर्ती घोटाले पर कार्रवाई

पशुपालन डायरेक्टर चरण सिंह यादव सस्पेंड

सीएम ने भ्रष्ट अफसरों पर शुरू की कार्रवाई

डायरेक्टर समेत 6 बड़े अफसर सस्पेंड किए

मानकों को दरकिनार कर भर्ती की गई थी

अपर निदेशक अशोक कुमार सिंह सस्पेंड

बस्ती के अपर निदेशक जीसी द्विवेदी सस्पेंड

लखनऊ मंडल के अपर निदेशक हरिपाल सस्पेंड

बरेली के अपर निदेशक एपी सिंह सस्पेंड

फतेहपुर

*अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को मारी जोरदार टक्कर।*
*बाइक सवार युवक की मौके दर्दनाक मौत।*
*रायबरेली से फतेहपुर जिले में निमंत्रणकार्ड बाँटने आया था मृतक युवक।कल्यानपुर थाना क्षेत्र के शुक्ला होटल के पास NH-2 की घटना।*

प्रयागराज :

लटकती हुई लाश मिलने से मची सनसनी,मजदूर की हत्या कर लाश को विद्यालय की खिड़की से लटकाया, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा,बहरिया थाना क्षेत्र के करनाई पुर बाजार विद्यालय की घटना।

कानपुरदेहात :

देशी ठेके के पास युवक का शव मिलने से हड़कंप,परिजनों का आरोप शराब पीने से हुई मौत,पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण होगा स्पष्ट,अक़बरपुर कोतवाली क्षेत्र के रनिया चौकी क्षेत्र में मिला शव

Translate »