संपत्ति के लिए जल्लाद बना भाई, चार दिनों तक बहन को रखा भूखा, पिलाता था पेशाब

पटना ।बिहार के अररिया जिले के भागकोहलिया पंचायत के लबाना टोली में रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। अपने ही भाई ने संपत्ति के लालच में पत्नी के साथ मिलकर बहन को बंधक बना लिया और उसे खूब पीटता था। चार दिनों तक उसे भूखा रखा गया और खाना मांगने पर पिटाई की जाती। पानी मांगने पर पेशाब पिलाया जाता था।

लड़की को उसके भाई और भाभी ने संपत्ति हड़पने के लिए कई दिनों तक बंधक बनाए रखा। मामला अररिया जिला का है जहां पर सगे भाई और भाभी ने संपत्ति के लालच में लड़की को चार दिन तक बिना खाना दिए, भूखे प्यासे, हाथ-पैर बांधकर घर में बंधक बनाकर रखा और पानी की जगह पेशाब पिलाया।
भाई और भाभी ने मिलकर लड़की को मकान की दूसरी मंजिल पर एक कमरे में बंद कर रखा था। लड़की को बुरी तरह पीटा गया जिससे वो बेहोश हो गई। रिश्तों की सारी हदें तो तब पार हो गईं जब होश में आने पर लड़की ने पानी मांगा और उसे पेशाब पिला दिया गया। गुरूवार को गांव के लोगों ने लड़की को घर वालों की गिरफ्त से मुक्त कराया।
लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थाने में दी गई अपनी शिकायत में पीड़िता ने कहा है कि उसके माता-पिता की मृत्यु हो चुकी है। घर से भगाने व संपत्ति हड़पने के लिए मुझे प्रताड़ित किया जा रहा है। भाई मेरी शादी भी नहीं कराना चाहता। वहीं भाई रुस्तम ने कहा कि उसकी बहन दिगाम से पागल है और उसके सारे आरोप गलत हैं।

Translate »