योगी सिर्फ सड़को से छुट्टा पशुओ को हटा लें तो आतंकवाद खत्म हो जाएगा-पूर्ब सीएम अखिलेश

चंदौली। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने चंदौली में आयोजित गठबंधन की रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ साथ योगी आदित्यनाथ पर भी जमकर हमला बोला वहीं रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह ने मंच से चौकीदार चोर है के नारे लगाए अखिलेश यादव चंदौली लोकसभा के सकलडीहा में गठबंधन प्रत्याशी डॉक्टर संजय चौहान के लिए वोट की अपील करने आए थे इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि पिछले 5 सालों में भारतीय जनता पार्टी ने लगातार झूठ बोला और जनता इनका झूठ जान चुकी है और अब इस बार इनका हिसाब किताब करने जा रही है।अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार कई हमले की अखिलेश यादव ने कहा कि 5 साल पहले एक चाय वाला बनकर आए थे और अब चौकीदार बन कर आए हैं लेकिन इस बार इन की चौकीदारी छीन लेनी है ।अखिलेश यादव में भाजपा के साथ साथ कांग्रेस पर भी निशाना साधा।उन्होंने कहा कि दोनों पार्टिया एक जैसी हैं।इनकी उपलब्धि बस शौचालय तक रही है।एक ने एक गड्ढे का बनवाया दूसरे ने 2 गड्ढे का बनवाया लेकिन पानी किसी ने नही दिया।अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ साथ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री अब सभी मुद्दे भूल गए हैं और सिर्फ आतंकवाद की बात कर रहे है। योगी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि योगी सिर्फ सड़को से छुट्टा पशुओ को हटा लें तो आतंकवाद खत्म हो जाएगा।उन्होंने कहा कि पीएम आतंकवाद हटाना चाहते हैं लेकिन बनारस में सेना के एक जवान से डर गए।
अखिलेश यादव ने नौजवानों को संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव देश और नौजवानों के भविष्य का चुनाव है।शिक्षामित्रो को कहा कि पिछली बार चाय पीकर इनको नशा हो गया था और ये लोग चाय के चक्कर मे हमको छोड़कर भाजपा में चले गए।
सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ और वरुण गांधी पर भी जोरदार हमला किया उन्होंने कहा कि योगी जी कहते हैं कि संविधान नहीं होता तो हम भैंस चरा रहे होते अखिलेश यादव ने वरुण गांधी को गोबर गांधी की संज्ञा देते हुए कहा कि एक गोबर गांधी हैं जो गोबर की बात करते हैं।
अखिलेश यादव ही नहीं रुके उन्होंने योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि हम तो यहां तक आ गए। लेकिन अगर संविधान नहीं होता तो आप अपने मठ में जाकर घंटा बजा रहे हो। अखिलेश ने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि यह लोग ठोक देने की बात करते है।कभी पुलिस को पब्लिक ठोक रही है तो कभी पब्लिक को पुलिस ठोक रही है। अखिलेश ने कहा कि चौकीदार ही नहीं चौकीदार को भी हटाना है।
अखिलेश यादव ने चंदौली की सभा से ही वाराणसी के लोगों को भी साधने की कोशिश की अखिलेश यादव ने कहा कि बनारस को क्योटो बनाने जा रहे थे लेकिन बना नहीं पाए अखिलेश यादव ने यहां पर गंगा की सफाई की भी बात की और कहा कि गंगा कहीं भी साफ नहीं हुई है गंगा की सफाई सिर्फ समाजवादी ही कर सकते हैं।अखिलेश यादव ने वाराणसी से गठबंधन प्रत्याशी तेज बहादुर का बचाव करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री आतंकवाद की बात करते हैं। लेकिन एक सैनिक जो अपनी रोटी की बात कर रहा था। उसे बर्खास्त कर दिया ।उन्होंने कहा कि तेज बहादुर को और भी बदनाम करने की साजिश की जा रही है।
अखिलेश यादव के साथ चंदौली की रैली में राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह जी पहुंचे थे अजीत सिंह ने भी जनसभा को संबोधित किया और कहा कि मोदी को सिर्फ हराना ही नहीं है बल्कि इनकी जमानत जप्त कर लेनी है खास बात यह रही कि चौधरी अजीत सिंह में राहुल गांधी की तर्ज पर चौकीदार चोर है के नारे भी लगाए।

Translate »