राजनाथ सिंह बोले- मैं ही जीतूंगा, लेकिन जनता करेगी जीत के मार्जिन पर फैसला

लखनऊ।केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री और बीजेपी उम्मीदवार राजनाथ सिंह लखनऊ संसदीय क्षेत्र के गोमतीनगर मतदान केन्द्र पर पहले मतदान करनेवालों वोटर्स में से एक थे। उन्होंने यह सीट साल 2014 में करीब 2 लाख से भी ज्यादा के अंतर से जीती थी।
अपने परिवार के साथ सुबह करीब साढ़े सात बजे वोट देने आए राजनाथ सिंह ने कहा- “मैं लखनऊ जीतूंगा। जनता जीत का फासला तय करेगी। मैं यह लखनऊ की जनता के ऊपर छोड़ता हूं। बीजेपी को स्पष्ट जनादेश हासिल होगी। एनडीए दो दिहाई से जीत सकती है। मैं सभी मतदाताओं से अपील करता हूं कि वह अपने परिवार के साथ बाहर आएं और अपने अधिकार का इस्तेमाल करें।”
राजनाथ सिंह के खिलाफ लखनऊ लोकसभा सीट से सपा-बसपा गंठबंधन ने पूनम सिन्हा को उतारा है। पूनम सिन्हा फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी हैं। जबकि कांग्रेस ने यहां से प्रमोद कृष्णम को सियासी मैदान में खड़ा किया है।
वोटिंग सुबह सात बजे से शुरू हो गई थी लेकिन सुबह मतदान चालू होने से पहले ही लाइन में कई केन्द्रों पर वरिष्ठ नागरिक समेत लोगों की लाइन लगी थी। 73 वर्षीय श्रीवास्तव ने कहा- “यह वीआईपी सीट है इसलिए हमने यह फैसला किया कि जल्द से जल्द वोट डाल दिया जाए।”

Translate »