विन्ध्य संस्कृति शोध समिति के तत्वाधान में मतदाता जागरूकता अभियान गोष्ठि का आयोजन

सोनभद्र।विन्ध्य संस्कृति शोध समिति के तत्वाधान में मतदाता जागरूकता अभियान के तहत जागरूक मतदाता और मतदान विषय पर गोष्ठी का आयोजन किया गया। इस गोष्ठी में जिला निर्वाचन विभाग द्वारा ब्रांड अम्बेस्डर बनाये गए मिमिक्री करने वाले जिले के दिव्यांग अभय शर्मा ने विभिन्न पार्टियों के प्रमुख राजनेताओं पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह , मुलायम सिंह यादव , अखिलेश यादव , लालू यादव और नीतीश कुमार की आवाज की मिमिक्री करके मतदाताओं से 19 मई को अधिक से अधिक मतदान में हिस्सा लेने की अपील किया। वही कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे वरिष्ठ साहित्यकार अजय शेखर ने कहा कि जहां राष्ट्र की बात होगी वहां विकास तो होगा ही जिले के मतदाताओं से अपील है कि वह अपने मत का उयोग करे और सही उम्मीदवार का चयन करके अपना वोट करे।

image

सोनभद्र में विन्ध्य संस्कृति शोध समिति के तत्वाधान में मतदाता जागरूकता अभियान के तहत जागरूक मतदाता और मतदान विषय पर गोष्ठी का आयोजन नगर पालिका परिषद के पुरानी मछली गली में किया गया। इस गोष्ठी में जिला निर्वाचन विभाग द्वारा ब्रांड अम्बेस्डर बनाये गए मिमिक्री करने वाले जिले के दिव्यांग अभय शर्मा मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे तो वही अध्यक्षता अजय शेखर और संचालन मिथिलेश द्विवेदी ने किया। गोष्ठी में पार्टियों द्वारा उम्मीदवारों के चयन पर चर्चा किया जा रहा है वह राजनीति में गिरावट का विषय है। राइट टू रिकाल का अधिकार मतदाता के पास होना चाहिए जिससे स्वच्छ छवि के जन प्रतिनिधि का चयन हो सके।

image

इस गोष्ठी में जिला निर्वाचन विभाग द्वारा ब्रांड अम्बेस्डर बनाये गए मिमिक्री करने वाले जिले के दिव्यांग अभय शर्मा ने विभिन्न पार्टियों के प्रमुख राजनेताओं पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह , मुलायम सिंह यादव , अखिलेश यादव , लालू यादव और नीतीश कुमार की आवाज की मिमिक्री करके मतदाताओं से 19 मई को अधिक से अधिक मतदान में हिस्सा लेने की अपील किया। अभय शर्मा ने कहा कि वर्ष 2014 में 54 प्रतिशत रावर्ट्सगंज लोकसभा सीट पर मतदान हुआ था जब्जी यह जिला ऊर्जा की राजधानी के रूप में जाना जाता है तो क्या यहां के मतदाताओं में इतनी ऊर्जा नही की वह 80 प्रतिशत मतदान कर सके।
वही कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे वरिष्ठ साहित्यकार अजय शेखर ने कहा कि जहां राष्ट्र की बात होगी वहां विकास तो होगा ही जिले के मतदाताओं से अपील है कि वह अपने मत का उयोग करे और सही उम्मीदवार का चयन करके अपना वोट करे।

Translate »