दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को रोड शो के दौरान एक शख्स ने मारा थप्पड़, सोशल मीडिया पर भिड़े आप समर्थक और विरोधी

दिल्ली।आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मोतीनगर इलाके में हो रहे रोड शो के दौरान एक शख्स ने थप्पड़ मार दिया है. इसके बाद सोशल मीडिया पर केजरीवाल की कुटाई का ट्रेंड हो रहा है।वही सोशल मीडिया पर केजरीवाल के समर्थक और उसके विरोधी आपस में भिड़ गए हैं जिसमें एक यूजर्स ने लिखा कि रोड शो से डर नही लगता साहब थप्पड से लगता है। बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा सहित कई नेताओं ने इस पर कमेंट किए हैं।

बताते चले कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को एक शख्स ने मोतीनगर इलाके में चुनावी रोड शो के दौरान शनिवार शाम थप्पड़ जड़ दिया. आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर इससे पहले भी हमला हो चुका है. अरविंद केजरीवाल लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर मोतीनगर इलाके में आप प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो कर रहे थे, तभी एक शख्स ने गाड़ी पर चढ़कर उन्हें थप्पड़ मार दिया. थप्पड़ मारने वाले शख्स को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है।
वहीं आम आदमी पार्टी ने इस घटना के लिए दिल्ली पुलिस को जिम्मेदार ठहराया है और उनकी सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं।दिल्ली के सीएम पर अरविंद केजरीवाल पर हुए इस हमले को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. आम आदमी पार्टी समर्थक और विरोधी ट्विटर पर भिड़ गए हैं. आप समर्थक वेद प्रकाश ने अपने ट्विटर पर कहा आखिर क्यों बार बार अरविंद केजरीवाल जी की सुरक्षा में ही चुक होते हैं ? दिल्ली पुलिस की नाकामी है या मिलीभगत , कविता लिखते हुए वेद प्रकाश ने कहा ये जो तुम्हारे हाथ में पत्थर, छुरी और बेंत हैं , ये सब तुम्हारी हार के स्वीकार के संकेत हैं. लोकतंत्र में विचार अलग हो सकते हैं, सहमी असहमति हो सकते हैं, लेकिन विरोधियों और विरोध को इसतरह दबाना लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है BJP ने 5 सालों में हिंसा को राजनीति बनाया और हिंसा को जायज़ ठहराया है, भीड़ द्वारा हिंसा करने वाले को सम्मानित किया गया है।

Translate »