लिवरपूल के कोच क्लोप ने की मेसी की तारीफ, कहा- उन्हें रोका नहीं जा सकता

[ad_1]


खेल डेस्क. चैम्पियंस लीग के दूसरे सेमीफाइनल के पहले लेग में बुधवार को बार्सिलोना ने लिवरपूल को 3-0 से हरा दिया। इस मैच में बार्सिलोना के कप्तान लियोनल मेसी और लुईस सुआरेज ने गोल किए। मेसी ने मैच के 75वें और 82वें मिनट में गोल किया। उनके इस प्रदर्शन की तारीफ विपक्षी टीम लिवरपूल के कोच जोर्गन क्लोप ने भी की। उन्होंने कहा, “मेसी को रोकना मुश्किल था। वे ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्हें कोई रोक नहीं सकता।”

  1. मेसी ने मैच 82वें मिनट में फ्री-किक पर डायरेक्ट गोल किया था। क्लोप ने इस पर कहा, “बेशक हम उस फ्री-किक को नहीं रोक सकते थे। वे एक विश्वस्तरीय खिलाड़ी हैं। हम इसे पहले से ही जानते थे, इसलिए आश्चर्यचकित नहीं हुए।”

  2. मेसी ने जब फ्री-किक पर गोल किया तो लिवरपूल के कोच मुस्कुराने लगे। मेसी ने बाएं पैर से शॉट लगाया, गेंद स्विंग होते हुए गोलकीपर एलिसन को छकाते हुए गोलपोस्ट में समा गई। क्लोप ने कहा, “मैंने अपने खिलाड़ियों से कहा कि हमने जिस तरह का खेल विश्वस्तरीय टीम के खिलाफ दिखाया, वह शानदार था।”

  3. मेसी ने कहा जीत के बाद टीम के खिलाड़ियों और प्रशंसकों के एकजुट होने के लिए कहा है। उन्होंने कहा, “दूसरे लेग का मुकाबला लिवरपूल के होमग्राउंड एनफील्ड एरीना पर खेला जाएगा। एनफील्ड पर खेलना मुश्किल होगा। हमने आज जिस तरह से मैच खेला उससे बहुत खुश हैं।”

  4. मेसी ने कहा, “हम इस सीजन के ऐसे पड़ाव पर हैं जब हमें सबसे अधिक एकजुट होने की जरूरत है। खिलाड़ियों और प्रशंसकों को साथ होकर आगे बढ़ना है। हमारे पास अधिक समय नहीं बचा है।”

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      मेसी को गले लगाते लिवरपूल के कोच जोर्गन क्लोप।

      [ad_2]
      Source link

Translate »