मां जैसा दिखने के लिए बेटा 6 साल से पहन रहा उनके जैसे कपड़े, इंस्टाग्राम पर सेलिब्रिटी बनें मां-बेटे

[ad_1]


लाइफस्टाइल डेस्क. फैशन के अंदाज निराले हैं और इन्हीं रंग में रंगे हैं बैंकॉक के एक मां-बेटे। दोनों एक जैसे कपड़े पहनते हैं और इंस्टाग्राम पर काफी फेमस हैं। इनकी तस्वीरें अक्सर वायरल होती हैं। मां ली और बेटे पेप्पी के नाम से जॉइंट इंस्टाग्राम अकाउंट से 1,28,000 फॉलोवर जुड़े हैं। पेप्पी कहते हैं मैं फैशन से जुड़ी हर चीज दो जोड़ी खरीदता हूं, एक अपने और दूसरी मां के लिए। पेप्पी के मुताबिक, वह बचपन से ही मां की तरह दिखना चाहते थे।

  1. ली और पेप्पी आमतौर पर मीडिया से बात करने में शर्माते हैं। दोनों ही बेहद कम बात करना पसंद करते हैं। हाल ही में इन्होंने पहला इंटरव्यू दिया है। पेप्पी के मुताबिक, इंस्टाग्राम अकाउंट बनाने के बाद से ही हम दोनों में मैचिंग आउटफिट पहनने की शुरुआत की थी। यह आइडिया मेरा था। जब मैं काफी छोटा तो मां को फैशनेबल कपड़े पहनते देख काफी प्रेरित हुआ था। मैं हर दिन मां की तरह दिखने की कोशिश करता था।

  2. पेप्पी कहते हैं फैमिली का फैशन इंडस्ट्री से कोई नाता नहीं रहा है लेकिन मां को मशहूर ब्रांड चेनल के डिजाइनर बैग इकट्ठा करने का शौक था। वहीं पेप्पी बचपन से ही फैशन ब्रांड लुइस के फैन रहे हैं। वे कहते हैं ज्यादातर लोगों को लगता है कि हमें तैयार करने के लिए एक लंबी टीम होगी लेकिन ऐसा नहीं है। ज्यादातर फाेटोशूट घर में ही होते हैं और घरेलू नौकर इसमें मदद करते हैं। फोटो शूट के लिए हम कभी भी प्लान नहीं करते है जैसे हैं वैसे ही तस्वीरें खिंचाते हैं और पोस्ट करते हैं।

    ''

  3. आमतौर पर इंस्टाग्राम इंफ्लूएन्सर खूबसूरत कपड़ों और दिलचस्प लोकेशन के साथ तस्वीर पोस्ट करते हैं लेकिन ली और पेप्पी की तस्वीरें काफी अलग होती हैं। ये पेंटिंग जैसी दिखती हैं और ज्यादातर तस्वीरें एक ही पोज में दिखाई देती हैं। 14 साल तक अपनी मैग्जीन के एडिटर रहे पेप्पी के मुताबिक, इंस्टाग्राम अकाउंट बनाने वक्त बिल्कुल नहीं अंदाजा था कि सोशल मीडिया पर लोगों का इतना जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलेगा। पेप्पी और ली के फैन सिर्फ चीन तक ही नहीं सीमित हैं। सिंगापुर, हॉन्ग-कॉन्ग, मध्य एशिया और यूरोप के यूजर भी इन्हें फॉलो करते हैं।

  4. मां-बेटे दोनों ही इंटरनेट सेलिब्रिटी बन चुके हैं। जब भी ये कहीं जाते हैं लोग इन्हें साथ फोटो और सेल्फी लेने के लिए भीड़ लग जाती है। दोनों ही अमेरिका और इटली के कई टीवी शो में भी शामिल हो चुके हैं। कई फैशन ब्रांड इनसे कपड़ों, बैग और चश्मों को प्रमोट करने के लिए डील कर रहे हैं।

    View this post on Instagram

    _________________________________________________ 👦🏻♥️👩🏻 “PEEPY AND MOTHER'LEE” …… THE WORLD BEST MOTHER/SON STYLE DUO! _________________________________________________ 💙🧡💚💖💜❤️💛👫💛❤️💜💖💚🧡💙 • LOVE IS NOT SOMETHING YOU FIND. • LOVE IS SOMETHING THAT FINDS YOU!!! 💙🧡💚💖💜❤️💛👫💛❤️💜💖💚🧡💙 _________________________________________________ #THE_WORLD_BEST_MOTHER_SON_STYLE_DUO #Live_Love_Life_With_PeepyAndMotherLeeTheWorldBestMotherAndSonStyleDuo , 🇹🇭🇹🇭🇹🇭🇹🇭🇹🇭🇹🇭🇹🇭🇹🇭🇹🇭🇹🇭🇹🇭🇹🇭🇹🇭🇹🇭🇹🇭_________________________________________________ #OHMOHMOHMโอมโอมโอม🔥🔥🔥 #ชีวิตเป็นของเรา_จงใช้ซ่ะ!! #HapPy_PeePy #จีบได้แม่ไม่ว่าแต่อย่าแรง😂😂😂 #รักแท้ของปิ๊บปี้นั้นมีอยู่จริง #เลิฟปิ๊บปี้เลิฟแม่ลีทู @ชีวิตของเรา @จิตใจของเรา @ความสุขของเรา @ของมันต้องมี _________________________________________________ #SOCIALITE #CELEBRITY #INFLUENCER #PRESENTER #BANGKOK #THAILAND #HONGKONG #SINGAPORE #JAPAN #TOKYO #TAIWAN #SHANGHAI #LONDON #PARIS #ITALY #MILAN #DUBAI #MIDDLEEAST #MONACO #JAIPUR #RUSSIA #USA _________________________________________________

    A post shared by ปิ๊บปี้ (ภัทรพล พึ่งบุญพระ) (@peepy_and_mother_lee) on

    //www.instagram.com/embed.js

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      How fashion matching Thai mother and son found Instagram fame



      [ad_2]
      Source link

      Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com