महिला को बचाने के चक्कर में स्कार्पियो पलटी,तीन पुलिस कर्मी घायल,ड्राइवर की मौत

सोनभद्र।करमा थाना इलाके करमा बाजार में एक  महिला को बचाने में लखनऊ से उड़ीसा जा रही पुलिस कर्मियों से  भरी स्कार्पियो पलटी जिसमे चार पुलिसकर्मी घायल हो गए और स्कार्पियो चालक की मौत हो गयी। घटना की सूचना पर पहुची पुलिस ने घायलो को जिला अस्पताल पहुचाया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी ट्रामा सेन्टर भेज दिया। जिला अस्पताल पहुचे पुलिस अधीक्षक ने बताया कि लखनऊ से एसपीओ के लोग छः स्कार्पियो से पुलिस के लोग  मुख्यमंत्री की फ्लीट में शामिल होने के लिए उड़ीसा जा रहे थे जिसमें पांचवे नम्बर पर चल रही  स्कार्पियो एक महिला को बचाने में अनियंत्रित होकर पलट गई है। पुलिस ने मौके पर पहुच कर घायलो को जिला अस्पताल पहुचाया जहां उन्हें बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया है और चालक की मृत्यु हो गयी है।

image

सोनभद्र में आज दोपहर में  करमा थाना क्षेत्र के करमा बाजार के समीप स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य के सामने एक महिला को बचाने के चक्कर में पुलिसकर्मियों से भरी स्कार्पियो पलट गयी। स्कार्पियो में सवार चालक सहित चार पुलिसकर्मी घायल हो गए। सभी घायलों को स्‍थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया। वहां से डॉक्टरों ने चालक को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। यह लोग मुख्यमंत्री की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों की ड्यूटी उड़ीसा में लगायी गई थी।वहां जाने के लिए लखनऊ से  छह स्कार्पियो में सवार होकर एसपीओ जा रहे थे। इस दौरान करमा में एक महिला सड़क पार कर रही थी तभी स्कार्पियो के चालक ने उसे बचाने के लिए ब्रेक लगा और गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। इसमें चालक संदीप (45) की रास्ते मे मौत हो गयी जबकि प्रवीण कुमार (35), आशुतोष (40), राजेश त्रिपाठी (40) घायल हो गए।

image

जिला अस्पताल पहुचे पुलिस अधीक्षक सलमान ताज पाटिल ने बताया कि लखनऊ से एसपीओ के लोग छः स्कार्पियो से पुलिस के लोग  मुख्यमंत्री की फ्लीट में शामिल होने के लिए उड़ीसा जा रहे थे जिसमें पांचवे नम्बर पर चल रही  स्कार्पियो एक महिला को बचाने में अनियंत्रित होकर पलट गई है। पुलिस ने मौके पर पहुच कर घायलो को जिला अस्पताल पहुचाया जहां उन्हें बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया है और चालक की मृत्यु हो गयी है।

Translate »