गडकरी के समर्थन में नागपुर में बोले हिंदीभाषी नेता अमरजीत मिश्र

मनसे का समर्थन हासिल करनेवालों को सबक सिखायेंगे हिंदीभाषी।

नागपुर ने देश व प्रदेश को गडकरी व फडणवीस जैसे

दो विकास पुरुष दिये हैं।

मुम्बई।मुंबई बीजेपी के प्रदेश महामंत्री व सरकार में राज्यमंत्री का ओहदा पाये फिल्मसिटी के उपाध्यक्ष अमरजीत मिश्र ने कहा है कि मनसे का समर्थन हासिल करनेवालों को सबक सिखायेंगे हिंदीभाषी। श्री मिश्र ने कहा कि निरपराध मेहनतकश हिंदीभाषियों पर हमला करनेवाले मनसे का साथ लेनेवाले लोग भी उनके पाप के भागी बनेंगे।हिंदीभाषियों के नेता अमरजीत मिश्र ने कहा कि शरद पवार समेत कॉंग्रेस उम्मीदवार उर्मिला मतोंड़कर व एकनाथ गायकवाड़ तो खुलेआम मनसे के समर्थन का दावा कर रहे हैं। मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस व यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खासमखास समझे जानेवाले राज्यमंत्री अमरजीत मिश्र ने याद दिलाया कि 2009 के चुनाव में उत्तर मुंबई के भाजपा प्रत्याशी राम नाईक को हराने के लिए कॉंग्रेस के उम्मीदवार ने मनसे के साथ नूरा कुश्ती कर षड्यंत्र रचा था,अब लोगों में जागरुकता आ गई है।श्री मिश्र बुधवार को नीतिन गड़करी के समर्थन में हिंदीभाषियों की कई बैठकें नागपुर के विभिन्न इलाकों में की।उन्होने कहा कि नागपुर का भाग्य है कि उन्हें गडकरी व फडणवीस जैसे दो विकास पुरुष मिले हैं।

नागपुर मे नीतिन गड़करी के समर्थन मे श्री मिश्र ने पश्चिम नागपुर विधानसभा के गायत्री नगर ,झिन्गाबाई टाकली,आरएमएस कॉलोनी , मनकापुर चौक ठाकुर कटिया, गोरीवाड़ा व पूर्व नागपुर विधानसभा के वर्धमान नगर ,हिरवी नगर, दक्षिण पश्चिम विधानसभा के पन्चासी प्लॉट परिसर मे बैठक व नुक्कड़ सभाएं की।श्री मिश्र के साथ नागपुर के बीजेपी उत्तरभारतीय मोर्चा के अध्यक्ष अजय पाठक भी थे।

राज ठाकरे संग राजनीतिक रोटियां सेंकनेवाली राकांपा व कॉंग्रेस उत्तरभारतीय विरोधी है।उन्होंने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे को प्रश्रय देने का आरोप लगाया है।श्री मिश्र ने कहा कि एनसीपी कॉंग्रेस की सरकार के दौरान जब राज ठाकरे की पार्टी के लोग उत्तरभारतीयों पर हमला कर रहे थे तो तब की राज्य सरकार मौन थी।अब पता चल रहा है कि राज ठाकरे शरद पवार की नजदीकियों की वजह से यह कृत्य कर रहे थे।

उन्होने कहा कि उत्तरभारतीय समाज को अपने साथ रखने के लिए उन्हें मनसे का ड़र दिखाया जा रहा था।समाज में वैमनस्यता फैला कर अपना उल्लू सीधा करनेवालों को जनता अच्छी तरह से पहचानती है।गरीब फेरीवालों व टैक्सी रिक्शाचालकों पर हमला करनेवाले मनसे के लोगों को उत्तरभारतीय समाज कभी नही भूलेगा।और उनसे गलबहियां करनेवालों को भी सबक सिखाया जायेगा।

श्री मिश्र ने मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस के प्रति कृतज्ञता जताते हुए भाजपा नेता अमरजीत मिश्र ने कहा कि उत्तरभारतीयों से सीधा संवाद साधने के साथ साथ फडणवीस समाज के हर वर्ग के सुख दुख में शामिल होते रहे हैं और उनके स्वाभिमान की रक्षा भी की ह

Translate »