कुएं में मिला शव,परिजनों ने जताया हत्या की आशंका

सोनभद्र। जुगैल थाना इलाके के जुगैल खास टोला में  एक युवक की कुँए में गिरने से मौत हो गयी। युवक के मौत की सूचना पर परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए कहा कि होली के दिन बड़े बेटे की ससुराल में किसी बात को लेकर गांव के लड़कों के साथ उसका विवाद हो गया था जो जान से मारने की धमकी दिया था उन्ही लोगो के द्वारा हत्या करके कुंआ में फेंक दिया गया है। इस मामले पर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि मृतक युवक कोन थाना इलाके के कुड़वा गांव का रहने वाला है जिसके भाई की ससुराल जुगैल थाना क्षेत्र में है जो होली के समय वहां गया हुआ था । जिसकी बीती रात में कुंआ में गिरने से मौत हुई है। जिसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है जिसकी पोस्टमार्टम आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पायेगा।

image

सोनभद्र में जुगैल थाना इलाके के जुगैल खास टोला में आज एक युवक की कुंआ में शव मिला जिसकी पहचान स्थानीय लोगो द्वारा किया गया है। मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कुंआ से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक के मौत की सूचना पर परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए कहा कि होली के दिन अमित अपने बड़े  की ससुराल गया था जहां किसी बात को लेकर गांव के लड़कों के साथ अमित कुमार से विवाद हो गया था जो जान से मारने की धमकी दिया था उन्ही लोगो के द्वारा हत्या करके कुंआ में फेंक दिया गया है।

image

इस मामले पर पुलिस अधीक्षक सलमान ताज पाटिल का कहना है कि मृतक युवक कोन थाना इलाके के कुड़वा गांव का रहने वाला है जिसके भाई की ससुराल जुगैल थाना क्षेत्र में है जो होली के समय वहां गया हुआ था । जिसकी बीती रात में कुंआ में गिरने से मौत हुई है। जिसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है जिसकी पोस्टमार्टम आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पायेगा।

Translate »