शहीद दिवस पर लहू संस्था द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन

सोनभद्र।आज लहू संस्था द्वारा शहीद दिवस के अवसर पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसमें संस्था के लोगो ने रक्तदान करके सरदार भगत सिंह , राजगुरु और सुखदेव को श्रद्धांजलि अर्पित किया। इस दौरान लोगो ने रक्तदान के साथ ही मतदान के लिए हो गया रक्तदान अब होगा मतदान का स्लोगन लिखा तख्ती रख कर लोगो को जागरूक भी किया। रक्तदान के बाद जिला प्रशासन द्वारा दिव्यांग मतदाताओं को जागरूक करने के लिए ब्राण्ड अम्बेस्डर बनाये गए अभय शर्मा ने कहा कि आज सरदार भगत सिंह,  राजगुरु और सुखदेव की शहादत को देश शहीद दिवस के रूप में मनाता है।

image

आज भगत सिंह ने देश को इस मुकाम पर पहुचाया है कि हमे गोली खाने की जरूरत नही है बल्कि खून देने की जरूरत है। आज रक्तदान शिविर का आयोजन करके पुलवामा के शहीद जवानों को समर्पित किया जाएगा। वही ब्लड बैंक प्रभारी का कहना था कि लहू संस्था द्वारा शहादत दिवस के मौके पर रक्तदान का शिविर का आयोजन किया गया है जिसमे 50 से अधिक लोग अपना रक्तदान कर रहे है।

image

सोनभद्र में आज लहू संस्था द्वारा शहीद दिवस के अवसर पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसमें संस्था के लोगो ने रक्तदान करके सरदार भगत सिंह , राजगुरु और सुखदेव को श्रद्धांजलि अर्पित किया। इस दौरान लोगो ने रक्तदान के साथ ही मतदान के लिए हो गया रक्तदान अब होगा मतदान का स्लोगन लिखा तख्ती रख कर लोगो को जागरूक भी किया। रक्तदान के बाद जिला प्रशासन द्वारा दिव्यांग मतदाताओं को जागरूक करने के लिए ब्राण्ड अम्बेस्डर बनाये गए अभय शर्मा ने कहा कि आज सरदार भगत सिंह,  राजगुरु और सुखदेव की शहादत को देश शहीद दिवस के रूप में मनाता है। आज भगत सिंह ने देश को इस मुकाम पर पहुचाया है कि हमे गोली खाने की जरूरत नही है बल्कि खून देने की जरूरत है। आज रक्तदान शिविर का आयोजन करके पुलवामा के शहीद जवानों को समर्पित किया जाएगा।
वही रक्तदान कर रहे रवि जायसवाल का कहना था कि हम सब रक्तदान करने के साथ ही लोगो को मतदान के लिए जागरूक कर रहे है।
वही ब्लड बैंक प्रभारी डॉ मानिक चंद्र गुप्ता का कहना था कि लहू संस्था द्वारा शहादत दिवस के मौके पर रक्तदान का शिविर का आयोजन किया गया है जिसमे 50 से अधिक लोग अपना रक्तदान कर रहे है।

Translate »