प्रसपा लोकसभा प्रत्यासी ने प्रेस कांफ्रेंस कर जीत की भरी हुंकार

सोनभद्र। समाजवादी पार्टी से अलग होने के बाद प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया बनाकर शिवपाल यादव सूबे की राजनीति खास कर समाजवादी पार्टी पर इसका कितना असर पड़ेगा यह तो लोकसभा चुनाव का परिणम आने के बाद ही मालूम चलेगा। अपने पहले आम चुनाव में शिवपाल यादव ने बगैर किसी गठबंधन के अपने प्रत्यासियो की घोषणा कर रहे है।

image

आज सोनभद्र में रावर्ट्सगंज लोकसभा सुरक्षित सीट से प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के घोषित प्रत्यासी त्रिवेणी प्रसाद खरवार का कार्यकर्ताओ ने पार्टी कार्यालय पर जोरदार स्वागत किया। इस दौरान  घोषित प्रत्यासी त्रिवेणी प्रसाद खरवार ने कहा कि लोकसभा रावर्ट्सगंज के वह मूल निवासी है और स्थानीय समस्याओं को वह भली भांति जानते है जिसे लेकर वह चुनाव मैदान में जाएंगे। जिस विश्वास के साथ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने टिकट दिया है उस पर वह खरा उतरेंगे। लोकसभा चुनाव में आरक्षण और पानी – बिजली के साथ ही स्थानीय औद्योगिक इकाइयों में बेरोजगारों को रोजगार दिलाने प्रमुख मुद्दा है। वह स्थानीय होने के नाते जिले की सभी समस्याओं से परिचित है ।

image

वही जिलाध्यक्ष रमाशंकर यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी से ही सभी दलों की लड़ाई है क्योंकि पार्टी जमीनी समस्याओं के लिए लड़ती है और हमे शत प्रतिशत यह सीट जितना है क्योंकि हमने स्थानीय प्रत्यासी उतारा है। इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष ओमप्रकाश त्रिपाठी , जिला महासचिव लालता प्रसाद यादव , जग नारायण यादव , राजेश गोड, जगदीश सिंह बघेल , बुल्लू यादव , मनोज पासवान , शम्भू यादव , जितेन्द्र त्रिपाठी , विजेन्द्र कुमार यादव , मंजुलता मौर्य , नीलम मौर्य , विजय लक्ष्मी मालवीय , शिव कुमार यादव , जिलाजीत यादव , बादशाह अन्सारी , धीरेन्द्र कुमार साहनी व इकरार हुसैन मौजूद रहे।

Translate »